अपने रोमांटिक फोटोशूट के लिए चुने इन जगहों को
अपने रोमांटिक फोटोशूट के लिए चुने इन जगहों को
Share:

रोमांस की बात की जाए तो दुनिया में इसकी कमी नहीं है. आज के समय में रोमांस के लिए दुनिया में कोई भी कपल मना नहीं करेगा क्योंकि सभी को रोमांस करना अच्छा लगता है. ऐसे में रोमांस के दौरान रोमांटिक तस्वीरें क्लिक करवाने की बात की जाए तो उसका शौक भी आजकल सभी को है. सभी ऐसी जगह ढूंढते हैं जहाँ वह रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें क्लिक करवा सके और उन्हें कोई रोकने या टोकने वाला न हो.

दुनिया में ना जाने कितने ही ऐसे कपल हैं जो अपनी शादी को, अपने रोमांस को तस्वीरों में दिखाना चाहते हैं और इस वजह से वह एक परफेक्ट जगह ढूंढते हैं जहाँ जाकर वह अपनी शादी को एन्जॉय कर सके. रोमांस को एन्जॉय कर सके, प्री वेडिंग फोटोशूट करवा सकें या फिर रोमांटिक फोटोशूट करवा सके. इसके लिए परफेक्ट जगह का होना जरुरी होता है क्यंकि कहीं भी ऐसे फोटोशूट्स नहीं करवाने जा सकते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताएंगे जहाँ जाकर आप अपने रोमांस का तड़का लगाकर अपनी तस्वीरों को बेहतरीन बना सकते हैं.

तंज़ानिया - अगर आपको सबसे बसेत फोटोज क्लिक करवानी है तो आप 'तंज़ानिया नेशनल पार्क' की महाले पहाड़ियों पर जा सकते हैं जहाँ का लुक कमाल है.

पेरिस - यहाँ की खूबसूरती में फोटोशूट करवाने के बाद आपकी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा. यहाँ आप Eiffel Tower के पास बेहतरीन फोटोशूट करवा सकते हैं.

नॉर्वे - यहाँ की शान कहे जाने वाले नॉर्थन लाइट्स में भी आप अपने रोमांस को दिखाते हुए फोटोशूट करवा सकते हैं.

थाइलैंड - यहाँ पर आप अपने पार्टनर के साथ 'Lantern Festival में बलून्स छोड़ते हुए फोटोशूट करवा सकते हैं साथ ही यहाँ और भी जगहे हैं.

ग्रीस - यहाँ के Imerovigli में Aegean Sea के पास आप फोटोशूट करवा सकते हैं.

देख भाई देख

इस आदमी को पादना पड़ा भारी, हाथ से गंवानी पड़ी नौकरी

इस आदमी ने कचरे में फेंकी ढाई लाख की बुलेट, वजह जानकर घूम जाएगा खोपड़ा

सेक्स डॉल्स का ऐसा खुमार कि एक हफ्ते में हाउसफुल हुआ वैश्यालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -