देर रात पेट्रोल नहीं देने पर पम्पकर्मी को पीटा
देर रात पेट्रोल नहीं देने पर पम्पकर्मी को पीटा
Share:

हिसार : आजकल लोगों को गुस्सा जल्दी आने लगा है. अपने मनमाफिक काम नहीं होने पर मारपीट करने से भी नहीं चूकते. ऐसा ही एक मामला हरियाणा के हिसार के मंगाली का सामने आया है, जहाँ गुरुवार की देर रात बाइक सवार तीन युवकों ने पंप के कर्मचारी को लाठी डंडों से इसलिए पीट दिया, क्योंकि उसने रात्रि में पेट्रोल देने से इंकार कर दिया था.हमलावरों ने पंप की मशीनों में भी तोड़फोड़ की 

मिली जानकारी के अनुसार मंगाली गांव के कृष्ण फिलिंग स्टेशन पर देर रात करीब 11 बजे तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए. उन्होंने पंप के कर्मचारी से बाइक में तेल डालने के कहा लेकिन कर्मचारी राजकुमार ने रात अधिक होने के कारण तेल डालने से मना कर दिया तो तीनों युवकों ने राजकुमार को डंडों से पीट दिया . साथ ही मशीन में तोड़फोड़ कर धमकी देकर भाग गए.घायल कर्मचारी को देर रात एंबुलेंस से निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया.

आपको बता दें कि  मंगाली का फिलिंग स्टेशन पिछले काफी दिनों से विवादों में है .इस पम्प पर ईंधन कम देने की शिकायत है. इस पर दिल्ली की टीम ने भी मशीनों की जांच की थी. इसके बाद ग्रामीणों ने पंप स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.घटना को पुराने विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है.

यह भी देखें

बेरहम शिक्षक की पिटाई से बच्चों के पीठ और हाथ-पांव पर बने गहरे निशान

दादा दादी को पीटकर नाती ने लगाई फांसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -