ये है चूहों का 'खली चूहा', देखकर ही डर जायेंगे आप
ये है चूहों का 'खली चूहा', देखकर ही डर जायेंगे आप
Share:

चूहे आपने अब तक छोटे छोटे देखे होंगे जिन्हें देखकर आप भाग भी जाते होंगे. लेकिन जितने छोटे चूहे होते उतने ही बड़े भी होते हैं, यानि बड़े चूहे भी होते हैं जो आपको खली की याद दिला देंगे. जी हाँ, आज हम एक ऐसे ही चूहे की बात करने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपको हैरानी होने वाली है. आपको बता दें, चूहों का वजन 500 ग्राम से एक किलो तक का होता है. लेकिन खली जैसी सेहत सिर्फ इंसानों में नहीं पाई जाती है. चूहों में भी हट्टे-कट्टे लोग होते हैं. ऐसा ही एक चूहा चीन में मिला था. इसका वजन था 5 किलो था, एक नॉर्मल चूहे से दस गुना ज्यादा भारी. आइये जानते हैं उस चूहे के बारे में.

दरअसल, चीन में हुनान प्रांत के शाओयांग में एक गांव है. इस गांव के किसान साल 2013 में एक बड़े आतंक के चूहे से परेशान थे. चूहे ने किसानों की नाक में दम कर रखा था. किसानों का कहना था कि ये चूहा एक मीटर लंबा था और एक बार में ही पूरी की पूरी मछली निगल जाता था. उनका कहना है उस खतरनाक चूहे ने आतंक मचा रखा था जिसके कारण सभी परेशान थे. लेकिन उसे ढूंढा गया.

जी हाँ, किसानों ने इस चूहे को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत की. बाद में काफी मुश्किलों से इस चूहे को जब पकड़ा तो किस ने उसे मारने में देर न लगाई. यानी जैसे ही मिला उस चूहे का हो गया एनकाउंटर हो गया. 

इस कारण लड़की पीती है पुरुषों का स्पर्म

शाम होते ही लड़कियों को निर्वस्त्र भेज दिया जाता है खेत में और फिर करवाते हैं ये काम

इस माँ-बेटे की जोड़ी को साथ देखकर हैरान रह जाते हैं लोग, छुपा है गहरा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -