कार में घुसा भालू और किया कार का ऐसा हाल
कार में घुसा भालू और किया कार का ऐसा हाल
Share:

कई छुट्टियां मनाने के लिए हम ऐसी जगह जाते हैं जहाँ पर हमे नेचर की ख़ूबसूरती भी मिले और हम इसे एन्जॉय भी कर पाए. लेकिन क्या हो जब आपके साथ कोई जंगली मेहमान भी आ जाये. आप तो डर के भागेंगे ही और साथ में अपना सारा सामान छोड़कर निकल लेंगे. लेकिन हमे क्या पता होता है कि जानवर हमारे सामान के पास क्यों आ था है.

आपने भी देखा होगा कभी कभी जानवरों को इतनी भूख लगती है कि  वो हमारे सामान के पास आ जाते हैं और उसे इस्तेमाल करने लगते हैं. दरअसल हाल ही में एक ऐसा ही वाकया हुआ है जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. जी हाँ, दरअसल, टेनेसी में छुट्टी मनाने कुछ लोग पहुंचे थे जहाँ उनकी कार की  ड्राइविंग सीट पर एक भालू आ बैठा जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए. गैटलिंगबर्ग में जैसे ही कुछ लोग पहुंचे तो उन्होंने अपनी कार का लॉक लगाना भूल गए जिसे खोलकर भालू अंदर जा बैठा.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे कई बार देखा जा चूका है. लेकिन कार के अंदर बैठा भालू कार में ही फंस गया था जिससे वो बाहर आने की कोशिश तो कर रहा था पर निकल नहीं पा रहा तह. वहीँ बाहर उसकी माँ खड़ी थी. काफी कोशिश के बाद भालू निकल गया और सभी शांत हुए. आपको बता दे ये वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया है जिसे ये 'वाकई खतरनाक था' ने किया है.

Video : स्नो स्प्रे से बर्थडे बॉय की हालत हुई खराब

इस गॉडजिला के साथ ही रहता है और घूमता है ये ट्रैवलर

हेलमेट में निकला सांप, देखकर उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -