एप्पल स्टोर में फटी आईफोन की बैटरी
एप्पल स्टोर में फटी आईफोन की बैटरी
Share:

आई फ़ोन खरीदने वालो की भी कमी नहीं है, अपने कमाए हुए पैसे से इसे खरीदकर शोक पूरा करते है.एप्पल के फेन्स को उसके प्रोडक्ट पर काफी भरोसा भी होता है और यही भरोसा टुटा ज्यूरिख के एक एप्पल स्टोर में हुए एक हादसे से. ज्यूरिख में एक एप्पल स्टोर में आई फ़ोन की बैटरी ओवर हीटिंग की वजह से ब्लास्ट हो गई.

 बैटरी के फटते ही स्टोर में भगदड़ मच गई.  इस हादसे में एक आदमी घायल हुआ है, इसके आलावा और किसी को कोई चोट नहीं आई है. यह घटना मंगलवार की है. खबर है की घायल हुआ व्यक्ति रिपेरमन था. ऐसे तो अभी तक इसकी वजह पता नहीं लग पाई है. यह हादसा तब हुआ जब फ़ोन को रिपेयर किया जा रहा था. सिटी पुलिस इसकी जांच कर रही है. खबर के मुताबिक घायल के हाथ में चोट आई है. जब यह हादसा हुआ तब स्टोर में करीब 50 लोग शामिल थे. 

पुलिस ने बयां देते हुए कहा है कि घटना के बाद तुरंत ही आग पर कर्मचारियों द्वारा पानी डाल दिया गया. स्टोर में हुए धुए को वेंटिलेशन क जरिये बहार निकल दिया गया. एप्पल कि तरह से अभी किसी तरह का कोई बयां नहीं आया है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना कि जांच कर रही है. इससे पहले एप्पल ने यह स्वीकार किया थी की आई फ़ोन की बैटरी फूलती है इसी तरह की शिकायत आईफोन-8 में देखने को मिली थी 

फ्लिपकार्ट पर Apple Week शुरू

आईफोन 8 पर मिल रही 9 हजार रुपये की छूट

18000 से भी कम में मिल रहा सबसे लोकप्रिय आईफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -