‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का ‘बर्फानी’ निहारिये....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जो के वैसे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बॉलीवुड में जाने जाते हैं. जल्दी ही उनकी एक और नयी फिल्म आने वाली है जिसका नाम है ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ जो इन दिनों काफी चर्चा में है. इस फिल्म का ट्रेलर भी आ चूका है जो काफी धमाकेदार है. इसके पहले वो ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’ में अपने सॉलिड अंदाज़ में नज़र आये थे और इस बार फिर से वो ऐसे ही रूप में नज़र आने वाले हैं.

अब इस फिल्म का एक धमाकेदार बोल्डनेस से भरा सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. जी हां फिल्म के इस गीत के बोल है 'बर्फानी'. आपको बता दे कि, ग़ालिब असद भोपाली के बोल को अरमान मलिक ने बखूबी गाया है.

फिल्‍म का प‍हला गाना बहुत अच्‍छा है. गाने के बोल से लेकर म्‍यूजिक तक सबकुछ बहुत अच्‍छा है. जी हां बता दे की फिल्म के ट्रेलर की ही तरह फिल्म का यह सॉन्ग भी काफी हॉटी व नॉटी है जिसमे की हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बोल्ड नटखटता नजर आ रही है. फिल्म में हमे अभिनेत्री बिदिशा बाग़ का भी बोल्ड लुक नजर आ रहा है. आप भी लीजिये फिल्म के इस सॉन्ग के मजे.   

जहान्वी का फिर से अजंता एलोरा वाला बोल्ड रूप झलका...

Femina मैगज़ीन के लिए दीपिका का Bold लुक, देखिये इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -