चैम्पियंस लीग में बार्सीलोना फिर उलटफेर का शिकार
चैम्पियंस लीग में बार्सीलोना फिर उलटफेर का शिकार
Share:

रोम: चैम्पियंस लीग के एक मुकाबले में बड़ा उलट फेयर हुआ जीका किसी को अंदाजा नहीं था. मगर खेल के मैदान पर रिकॉर्ड बन ही जाते है. दर्शकों के बड़े हुजूम के बीच खेले गए इस मुकाबले में सबकी धड़कने बाद गई जब पहले चरण में तीन गोल से पिछडऩे के बावजूद रोमा ने शानदार वापसी करते हुए बार्सीलोना जैसे धुरंधर को चैम्पियंस लीग फुटबाल से बाहर कर दिया. सीरि ए में चौथे स्थान पर रही रोमा ने लियोनेल मेस्सी एंड कंपनी को खचाखच भरे स्टेडियम में करारी शिकस्त दी.

इसी के साथ तमाम खिलाड़ी और दर्शक भौचक्के से खड़े हो गए की ये आखिर हुआ कैसे. पिछले सप्ताह केंप नोउ में क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में 4-1 से हारने के बाद रोमा ने 3-0 से जीत दर्ज की. चैम्पियंस लीग में बार्सीलोना लगातार तीसरी बार अंतिम आठ से बाहर हुआ है .

एक बार तो लग रहा था कि पिछड़ने के बाद इतनी कद्दावर टीम के सामने रोमा ये मैच गवा देगी, मगर शानदार खेल के दम पर उन्होंने अनहोनी को होनी में बदल दिया और मुकाबला अपने नाम किया. साथ ही उन्होंने बार्सीलोना जैसे धुरंधर को चैम्पियंस लीग फुटबाल से बाहर कर दिया. इस जीत ने खेल के मैदान में किसी भी तरह संभावना और रोमांच को एक बार फिर दोहराया है.  

 

वीडियो फीफा वर्ल्ड कप : नई तकनीक में गैर मौजूद रैफरी

भारतीय फुटबॉलर को तैयार करेगा ये स्पैनिश कोच

संतोष ट्रॉफी: रोमांचक फाइनल में केरला ने जीता ख़िताब

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -