शाकिब की सलाह ना मानने से हारा बांग्लादेश
शाकिब की सलाह ना मानने से हारा बांग्लादेश
Share:

दिल्ली: भारतीय टीम को मैच जितने के लिए आखिरी गेंद पर पांच रनों की जरूरत थी और ऐसे में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब ने आख़िरी गेंद पर सौम्य सरकार को शांत रहकर गेंद फेंकने से पहले पूरा समय लेने की सलाह दी थी . इसी गेंद पर दिनेश कार्तिक के छक्का मारने के साथ ही बांग्लादेश की जीत की आशाएँ समाप्त हो गई. 

बता दें कि शाकिब ने मैच के बाद कहा, 'मैंने सरकार से कुछ खास नहीं कहा था. गेंदबाज को इतना ज्यादा समझाना सही नहीं है. मैंने उन्हें केवल आराम से समय लेने के लिए कहा. कभी-कभी आप गेंद फेंकने के दौरान लय खो बैठते हैं और उससे नुकसान होता है. उन्होंने तीन ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की.'

बता दें कि भारत के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार रुबेल खुद को मान रहे हैं और इसके लिए वह प्रशंसकों से माफी चाहते हैं. रुबेल का मानना है कि 19वें ओवर में अपनी गेंदबाजी से भारतीय खिलाड़ियों को दिए 22 रन ही बांग्लादेश की हार के लिए जिम्मेदार हैं, जिसके कारण भारत उनके हाथ से जीत को छीन कर ले गया. भारत 18वें ओवर की समाप्ति तक पांच विकेट पर केवल 133 रन बना पाया था, जब कार्तिक बल्लेबाजी करने उतरे उन्होंने रुबेल की गेंदों पर दो छक्के और एक चौका लगाने के साथ ही यह बता दिया कि वह भारतीय टीम को हारने नहीं देंगे.

ब्रेटली का बयान मैदान पर रोबोट ना दिखें

लॉन्च हुई मारुति स्विफ्ट स्पोर्ट बी रेसिंग लिमिटेड एडिशन

अमिताभ बच्चन से फिर हुई गलती, दिनेश कार्तिक से मांगनी पड़ी माफी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -