IPL 2018 LIVE : घर में दहाड़े चैलेंजर्स, राइजर्स को दिया 219 रनों का लक्ष्य
IPL 2018 LIVE : घर में दहाड़े चैलेंजर्स, राइजर्स को दिया 219 रनों का लक्ष्य
Share:

बैंगलोर और हैदराबाद के बीच आज बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल 11 का 51वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर बैंगलोर ने हैदराबाद के सामने 218 रनों का पहाड़ सा सको खड़ा किया. एबी डीविलियर्स ने 32 गेंदों में अपना शानदार अर्द्धशतक पूरा किया. उन्होंने कुल 69 रन बनाए. वहीं मोईन अली ने भी लाजवाब बालेबाजे की. उन्होंने भी अर्द्धशतक पूरा करते हुए 65 रनों का योगदान दिया. 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पार्थिव और कोहली की जोड़ी ने टीम को खराब शरुआत दिलाई. टीम को पहला झटका काफी जल्दी लग गया था. टीम को पहला ही झटका पहले ओवर की  गेंद पर 6 रन के स्कोर पर लगा. पार्थिव पटेल संदीप शर्मा की गेंद पर 1 रन बनाकर आउट हुई. वहीं इसके कुछ समय बाद ही पांचवे ओवर में कोहली भी चलते बने. उन्हें राशिद ने बोल्ड किया. इसके बाद डीविलयर्स और अली के बीच काफी अच्छी साझेदारी देखने को मिली. 

दोनों खिलाडियों ने 107 रनों की पार्टनरशिप की. तीसरा विकेट बैंगलोर का 145 रन पर गिरा. डीविलियर्स के आउट होने के बाद इसी ओवर में अली भी चलते बने. चौथा झटका भी काफी जल्द ही 149 रन पर लगा. वहीं पांचवे विकेट के रोप्प में मनदीप 176 रन पर आउट हुए. जबकि टीम का छठा विकेट 200 रनों के पार 210 रन पर गिरा. सरफराज खान ने 22 और कोलेन ने 40 रनों का योगदान दिया. हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने सबसे अधिक 3 विकेट लिए. वहीं कौल को 2 जबकि संदीप शर्मा के खाते में 1 विकेट आया. हैदराबाद की ओर से बेसिल थम्पी काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने 4 ओवर में कुल 70 रन खर्च किए. 

विराट ने बताई दाढ़ी ना कटाने की वजह

क्रिकेट मैच से पहले अब नहीं होगा टॉस !

किसने कहा, जमीन से जुड़ा असली बब्बर शेर विराट कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -