बालिका वधू में नजर आई आनंदी की सास ने शेयर की बिकिनी फोटोज
बालिका वधू में नजर आई आनंदी की सास ने शेयर की बिकिनी फोटोज
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में 'बालिका वधू' की ऐक्ट्रेस स्मिता बसंल इन दिनों बहुत तेजी से चर्चा में हैं. दरअसल 40 साल की स्मिता ने टीवी शो बालिका वधु में आनंदी की सास का किरदार निभाया था और फिलहाल वह अपनी बिकीनी वाली हॉट फोटो को लेकर चर्चा में हैं. जी हाँ, स्मिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह पानी में खड़ी नजर आ रहीं और उन्होंने लाइम ग्रीन कलर की बिकीनी पहन रखी है जो उनके ऊपर काफी सेक्सी दिखाई दे रही है.

इस तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि ऐक्ट्रेस अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं और वह यहां बिल्कुल टोन्ड बॉडी में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि अपने दो दशक के करियर में स्मिता ने 'कोरा कागज' से टीवी डेब्यू किया, जिसकी डायरेक्टर थीं आशा पारिख और इसके बाद स्मिता 'कहानी घर घर की', 'कसौटी जिंदगी की', 'कोई अपना सा', 'संजीवनी', 'सीआईडी', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 4', 'नच बलिए 5' जैसे कई टीवी शो में नजर आईं.

वहीं स्मिता ने टीवी शो के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें हिमेश रेशमियां की फिल्म 'कर्ज' और बॉबी देओल औरकरिश्मा कपूर की फिल्म 'हम तो मोहब्बत करेगा' शामिल है.

पहली बार अपनी पत्नी के लिए करवाचौथ का व्रत रखेगा यह एक्टर

बिग बॉस 12: कालकोठरी से बाहर निकलने की कोशिश में श्रीसंथ का होगा यह हाल

टीवी की पुरानी एक्ट्रेस संग मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -