2018 में  बजाज पेश करेगी डिस्कवर के दो आकर्षक मॉडल
2018 में बजाज पेश करेगी डिस्कवर के दो आकर्षक मॉडल
Share:

बजाज की डिस्कवर सीरीज़ बेहद सफल रही है. अब कंपनी इस सीरीज़ में दो और नई बाइक लेकर आ रही है. बाइक्स पूरी तरह तैयार है और ये शोरूम्स में पहुंच चुकी हैं. नई डिस्कवर 125 अपडेटेड बाइक होगी, वहीं डिस्कवर 110 नई बाइक होगी. साल 2018 के लिए बजाज ने डिस्कवर रेन्ज को भी अपडेट करके पेश किया है.

अनुमान है कि कंपनी ने नई डिस्कवर 110 को क्रेडल फ्रेम की जगह डायमंड सिंगल डाउनट्यूब फ्रेम पर बनाया है. नई डिस्कवर 110 को सिर्फ लुक के हिसाब से बेहतर नहीं बनाया बल्कि इसका माइलेज भी काफी उन्नत होगा. दिखने में बजाज डिस्कवर 125 और डिस्कवर 110 लगभग समान हैं, लेकिन डिस्कवर 110 में नए 110 डेकल्स लगाए गए हैं. बजाज ने इस मोटरसाइकल में ब्लैक अलॉय व्हील्स, इंजन और फ्रंट फोर्क दिए हैं. इसके साथ ही बाइक में नया एनेलॉग-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर लगाया गया है. कंपनी ने बाइक में 110cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगया है.

बजाज डिस्कवर 125 बाइक की डिज़ाइन समान होगी और कंपनी ने डिस्कवर 125 में फिलहाल बिक रही डिस्कवर वाला ही सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है. दाम की बात करें तो अनुमानित एक्सशोरूम कीमत 48,000 रुपए है, वहीं डिस्कवर 125 के लिए आपको संभवतः 55,000 रुपए एक्सशोरूम कीमत चुकानी होगी. 

कार खरीदते समय रखें इन 6 बातों का ध्यान

माइलेज बढ़ाने और कार मैंटेनेंस के असरदार एवं सरल उपाय

लांच से पहले स्पॉट हुआ Mahindra XUV का नया मॉडल

ओला-उबर ने बिगाड़ा कार कंपनियों का गणित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -