बजाज की अपडेटेड  V12 और V15
बजाज की अपडेटेड V12 और V15
Share:

नई दिल्ली : बजाज की वी12 और वी15 को कंपनी ने 2018 के लिए नए सिरे से अपडेट किया है. इनके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इन दोनों यूथ फोकस्ड बाइक्स के पुराने मॉडल्स में भी बैकरेस्ट लगवाया जा सकेगा. विजुअली भी देखें तो बजाज ने इन दोनों बाइक्स में बदलाव नहीं किया है. दोनों बाइक्स में बजाज ने पिलिअन बैकरेस्ट दिया है. इससे पीछे बैठने वाले पैसेंजर को काफी आराम मिलेगा.

बजाज V2 बाइक में 124 .5Cc सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजिन है. कंपनी दोनों बाइक्स पर एक साल का फ्री इंश्योरेंस भी आॅफर कर रही है. इसका सीधा सा मतलब है इन्हें खरीदने पर आपको 1,500 रुपए तक की बचत हो सकती है. हालांकि, यह आॅफर फ़िलहाल दिल्ली में है तो ऐसे में अन्य शहरों में इसमें अंतर भी हो सकता है.

इंजिन 7,500rpm पर 10.7ps का पावर और 5,500rpm पर 10.98Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस बाइक के फ्रंट और रियर वील में 130एमएम का ड्रम ब्रेक दिया गया है. हेडलाइट में 35 वाट का डीसी यूनिट बल्ब दिया गया है. बजाज वी15 में फ्रंट डिस्क ब्रेक बतौर स्टैंडर्ड आॅप्शन बरकरार है जबकि वी12 में इसे आॅप्शन के तौर पर दिया जाता है.

जीप इंडिया की SUV कम्पस एक शानदार गाड़ी

2018 ट्रायम्फ टाइगर लांचिंग के लिए रेडी

बजाज ने लांच की दो नयी बाइक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -