'बाहुबली' के सीक्वल के क्लाइमैक्स को फिल्माने में 30 करोड़ का खर्चा.....
'बाहुबली' के सीक्वल के क्लाइमैक्स को फिल्माने में 30 करोड़ का खर्चा.....
Share:

बहुत से लोगो के द्वारा फिल्म बाहुबली को देखने के बाद मन में यह भी सवाल चल रहा था कि आखिरकार फिल्म के अंत में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि अब लोगो के इस सवाल का जवाब देने के लिए 'बाहुबली-द बिगिनिंग' का दूसरा पार्ट भी बन चूका है. तथा बता दे कि 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली इसके सीक्वल 'बाहुबली 2' को बेहतर बनाने में जुटे हैं। जानकारी है कि 'बाहुबली' के सीक्वल के क्लाइमैक्स को फिल्माने में 30 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। इस एक्शन पैक्ड क्लाइमैक्स की शूटिंग कुछ दिनों बाद की जाएगी.

ऐसा क्लाइमैक्स भारतीय फिल्म इतिहास में अब तक नहीं फिल्माया गया होगा। गौरतलब है कि 'बाहुबली' के क्लाइमैक्स को फिल्माने में भी 15 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। 'बाहुबली दी बिगनिंग' की सीक्वल 'बाहुबली द कन्क्लूजन' जनवरी 2017 में रिलीज होगी। पूरी देश में देखा जाए तो कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी फिल्म 'बाहुबली-द बिगिनिंग' के दूसरे पार्ट को दखने के लिए  दर्शको को इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है.

गौरतलब है कि साउथ के जानेमाने निर्देशक राजामौली की जुलाई में रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली-द बिगिनिंग' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रूप से कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए नए कीर्तिमान स्थापित किए थे। तथा तभी से ही लोगो के मन में यह प्रश्न था कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट कब आएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -