इंडियन बैडमिंटन के नए सुपर स्टार को किया जाएगा पद्मश्री से सम्मानित !
इंडियन बैडमिंटन के नए सुपर स्टार को किया जाएगा पद्मश्री से सम्मानित !
Share:

इंडियन बैडमिंटन के नए सुपर स्टार कदम्बी श्रीकांत के नाम की प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार के लिए सिफारिश की है. ये सिफारिस किसी और ने नहीं बल्कि पूर्व खेल मंत्री पियूष गोयल ने की है. गौरतलब है कि, श्रीकांत ने अभी हाल ही में एक सत्र में चार सुपर टूर्नामेंट जीतने वाले पहले खिलाडी बन गए है. मौजूदा संसदीय कार्यमंत्री गोयल ने बुधवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर श्रीकांत के नाम नाम को देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान के लिए आगे बढ़ाया है. आपको बता दें कि, पद्म पुरस्कारों के लिए नाम दिए जाने की समय सीमा यूँ तो 15 सितंबर को ही खत्म हो गई है जिनकी घोषणा गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर होनी है.

गोयल ने गृहमंत्री को लिखे पत्र में कहा, 'मौजूदा परिस्थितियों में आवश्यक है कि भारत में इस खेल में उसके योगदान को स्वीकार करते हुए इस युवा खिलाड़ी को प्रेरित किया जाए. वह देश के युवाओं के लिए आदर्श है और लाखों लोग चाहते हैं कि उसकी उपलब्धियों को मान्यता मिले.

कई लोगों ने मुझ से संपर्क किया कि पूर्व खेल मंत्री की हैसियत से मैं इस साल पद्म श्री पुरस्कार के लिए उसके नाम की सिफारिश करूं. इसलिए भारत के लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मैं श्रीकांत के नाम की सिफारिश पद्म श्री पुरस्कार के लिए करता हूं.'

गांगुली लेने जा रहे इस रूप में नया अवतार

सुपर कैच लेने के लिए सुपरमैन की तरह हवा में उड़े 'हार्दिक पंड्या'

अपने आखरी मैच में नेहरा का ये कमाल देख टीम इंडिया भी हंस पड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -