73 साल की उम्र में भी 'रिटायरमेंट' नहीं लेना चाहती यह एक्ट्रेस
73 साल की उम्र में भी 'रिटायरमेंट' नहीं लेना चाहती यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि पिछले 40 सालों से मनोरंजन और अभिनय जगत में सक्रिय 73 साल की अभिनेत्री सुरेखा सीकरी ने हाल ही में अपने अभिनय को लेकर बात की है, उनका कहना है कि वह अभी भी अपने हथियार डालने को तैयार नहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा कि वह आगे भी एक्टिंग करना चाहती हैं. आपको बता दें कि अब वह टीवी इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड में भी नजर आ रहीं हैं और उन्हें फिल्म 'बधाई हो' में दकियानूसी दादी मां के किरदार में दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है.

हाल ही में सुरेखा से जब रिटायरमेंट के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि, "रिटायरमेंट? मैं इस शब्द को जानती तक नहीं हूं. इसका क्या अर्थ होता है." इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "यह एक बहुत ही पुराना हो चुका अंग्रेजी का सिद्धांत है.. कि आप कुछ करते हैं और फिर रिटायर हो जाते हैं.. और यह ज्यादातर सरकारी नौकरों पर लागू होता है. सौभाग्य से मैं एक फ्रीलांसर हूं और रिटायर होने की मेरी कोई इच्छा नहीं है. मैं तो बस काम करते रहना चाहती हूं." आप सभी को बता दें कि सुरेखा ने 'बालिका वधू' में दादीसा के किरदार को निभाकर खूब सुर्खियां हांसिल की थी और उसके बाद वह 'सात फेरे-सलोनी का सफर', 'एक था राजा एक थी रानी', 'परदेस में है मेरा दिल' और 'जस्ट मोहब्बत' जैसे शोज में नजर आईं थीं.

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि "आज ज्यादा खुलापन है. लोग किसी भी चीज को स्वीकारने और उस बारे में बात करने को तैयार हैं. पहले यदि हम बालीवुड के बारे में बातें करते थे तो सिर्फ अच्छी-अच्छी ही बातें करते थे, और तय फॉर्मूले पर चलते थे."

अब शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहती यह अभनेत्री, वजह हैरान कर देगी

येलो ड्रेस में नागिन ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फैंस हुए बेकाबू

उतरन की इस एक्ट्रेस ने पार की हॉटनेस की हदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -