बादल ने पंजाब सरकार को कहा निक्कमी
बादल ने पंजाब सरकार को कहा निक्कमी
Share:

फिरोजपुर: अकाली दल के प्रधान एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब सरकार को निक्कमी सरकार कहते हुए अपना गुस्सा जताया है. बादल रविवार को गुरुहरसहाय में पोल खोल रैली में बोल रहे थे . सुखबीर ने कहा कि  एक साल में अपना एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई, कांग्रेस के लोग लूट खसोट करने में लगे हैं. सुखबीर ने कहा कि अगर तीसरी बार भी शिअद की सरकार बनती तो कांग्रेस भी किसानों की तरह निराश होकर खुदकशी कर लेती,.

सुखबीर ने कहा कि कैप्टन ने चुनाव के समय गुटका साहिब की कसम खाकर कहा था कि वे किसानों का सारा कर्ज माफ कर देंगे, लेकिन अब वे मुकर रहे हैं, झूठी कसम खाने की सजा भगवान उन्हें जरूर देगा. पूर्व उप मुख्यमंत्री ने वित्त मंत्री मनप्रीत बादल पर कहा कि हर महीने एक बड़ा कारखाना बनाने के वादा किया था लेकिन अब हालात ये हैं कि थर्मल भी बंद किया जा रहा है.

सुखबीर ने कहा कि रिफाइनरी के ठेकेदारों से गुंडा टैक्स वसूला जा रहा है, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने आरोप लगाया कि टोपी वाले और कांग्रेस आपस में मिले हुए हैं, बेअदबी के मामलों में हमारे ऊपर आरोप लगाने वाले अब चुप क्यों हैं, इस मुद्दे पर दादूवाल और केजरीवाल भी मिले हुए थे. 

घोटाले से जुड़ा सीएम अमरिंदर सिंह के परिवार का नाम

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो सीएम अमरिंदर सिंह से मिले

सुखबीर सिंह बादल हुए बेशर्म- कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -