यूपी: दुष्कर्म कर सरियों से पीटा, जख्मों के सड़ने से आ रही है दुर्गंध
यूपी: दुष्कर्म कर सरियों से पीटा, जख्मों के सड़ने से आ रही है दुर्गंध
Share:

बरेली: देश में हो रहे बलात्कार के मामलें थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. हाल ही में हरियाणा में 24 घंटे के भीतर तीन बलात्कार के बाद अब मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है. बताया जा रहा है कि महिला को नौकरी का झांसा देकर बंधक बनाया गया फिर उसके साथ दुष्कर्म कर पीटा गया. 

सूत्रों के अनुसार पीड़ित महिला बरेली में प्राइवेट नौकरी करते हुए अपने 10 साल के बच्चे के साथ रहती है, कुछ कारणों से पति से अलग रहती है, तथा पति ने भी दूसरी शादी कर ली है. दो अनजान युवक नौकरी का झांसा देकर पहले उसे बरेली से मुरादाबाद लेकर जाते है. फिर वहां एक घर में बंधक बनाकर कई बार गैंग रेप करते है.

पीड़िता ने जब भागने की कोशिश की तो उसे लोहे की राड से पीटा गया जब जख्म गंभीर हो गए तो आरोपियों ने उसे दवा दी लेकिन कोई खास असर नहीं होने पर, आरोपियों ने पीड़िता को अधमरी हालत में जिला अस्पताल छोड़ दिया और भाग गए. महिलां के होश में आने पर उसने डॉक्टरों को अपने घर का नंबर दिया जिससे पीड़िता की माँ और बहन हॉस्पिटल आये. 

पीड़िता की माँ पुलिस के चक्कर काटने पर मजबूर है, प्रशासन कोई ध्यान नहीं देता. मुरादाबाद पुलिस यह कहकर भगा देती है की मामलां बरेली का है. और बरेली पुलिस, मुरादाबाद का कहकर मुंह फेर लेती है. डॉक्टरों के अनुसार सरियों से किये गए वार में, जख्म सड़ गए है जिससे शरीर खराब हो गया है. ऐसे गरीब, देश में अब भगवान भरोसे है इनका न तो प्रशासन है न पुलिस न सरकार. 

प्रवीण तोगड़िया की गिरफ़्तारी पर त्रिकोणीय बयान

भारत-इज़राइल में महत्वपूर्ण समझौते हुए

प्रदेश का दर्द खत के जरिये बच्ची ने पीएम को भेज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -