बिना पैंटी के इवेंट में दिखी थी 'बाबूजी जरा धीरे चलो' की बोल्ड अभिनेत्री
बिना पैंटी के इवेंट में दिखी थी 'बाबूजी जरा धीरे चलो' की बोल्ड अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड में अपने सबसे बोल्ड आइटम नम्बर का जलवा दिखा चुकी याना गुप्ता तो आप सभी को याद ही होगी. बॉलीवुड फिल्म 'दम' के गाने 'बाबूजी जरा धीरे चलो...बिजली खड़ी यहां बिजली खड़ी' में याना को काफी पसंद किया गया था. इस गाने में याना ने भैस पर बैठकर एंट्री की थी जो सभी को पसंद आई थी. पहले के समय में बहुत ही बोल्ड और सेक्सी दिखने वाली याना अब काफी बदल चुकी हैं. जी हाँ, याना अब काफी अलग नजर आती हैं पहले से अब उनका लुक पूरी तरह बदल चुका हैं. याना बॉलीवुड से अचानक ही गायब हो गई थी और किसी को इस बात की कानो-कान खबर तक नहीं हुई थी.

याना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और उसके बाद वे शॉर्ट फिल्म्स भी करने लगी. मॉडलिंग के बाद याना फिल्मों में नजर आई और उन्हें अपनी पहचान बनाने का मौका 'बाबूजी जरा धीरे चलो' गाने से मिला. इस गाने ने बहुत हंगामा मचाया और इसे बहुत पसंद भी किया गया. इन दिनों याना इंडस्ट्री से दूर हैं अकेले जीवन यापन कर रहीं हैं. 

इन्होने एक आर्टिस्ट से शादी भी की थी लेकिन कुछ ही समय बाद अलग हो गई. कई बार याना कॉन्ट्रोवर्सी में भी रह चुकी हैं. एक बार बिना पैंटी के एक इवेंट में जाने पर लोगो ने इन्हे काफी ताने दिए थे, साथ ही ये चर्चाओं का विषय बनी थी. उसके बाद भी इन्हे कई बार सुर्ख़ियों में देखा गया. अब याना इंडस्ट्री से दूर हैं और अकेले अपनी ज़िंदगी में एन्जॉय कर रही हैं.

एक बार फिर एक्टिंग करना चाहती हैं भूषण कुमार की पत्नी

रणबीर के कारण मिला फिल्मों में ब्रेक : रणवीर

पूर्व प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म में ये अभिनेत्री होंगी प्रियंका गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -