जेल में भी बाबागिरी, सलाखों के पीछे भी सत्संग
जेल में भी बाबागिरी, सलाखों के पीछे भी सत्संग
Share:

चंडीगढ़ : डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम जो अभी साध्वियों से रेप के जुर्म की सजा काट रहा है और अगले 20 सालों के लिए जेल की चार दीवारी में कैद है, ऐसे में उसने पंजाब व हरियाणा कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की है. इस अपील में गुरमीत ने कोर्ट से जेल में प्रवचन देने की व्यवस्था करने की याचिका की है. जानकरी के अनुसार यह याचिका देव राज गोयल ने दायर की है. गौरतलब है की देव राज गोयल मालवा इंसा फॉलोवर्स डेरा सच्चा सौदा एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं.

गोयल की तरह से दायर की गई इस याचिका पर 24 जनवरी को सुनवाई की जाएगी. इस याचिका में गोयल ने हाई कोर्ट से गुहार लगायी है कि हरियाणा सरकार और राज्य कारागार अधिकारीयों को निर्देश दिए जाए कि वे बाबा के प्रवचन को रिकॉर्ड करके या उसे लाइव प्रसारित करने कि व्यवस्था करे. इसके सिरसा में बाबा के डेरा सच्चा सौदा आश्रम में हर हफ्ते, हर 15 दिन या हर महीने में एक बार बाबा के प्रवचन को प्रसारित करने की भी अनुमति प्रदान की जाये और इसकी पूरी तरह से व्यवस्था की जाए.

वहीँ जानकारी सामने आयी है की याचिकाकर्ता ने बताया कि उन्होंने भाजपा के कई विधायकों और सांसदों से मुलाकात कर उन्हें यह भी कहा कि उनकी पार्टी सरकार में आने कि वजह डेरा है. विधानसभा चुनाव 2014 में कई बीजेपी विधायकों ने बाबा से मुलाकात की थी और उनसे पार्टी को समर्थन देने की मांग की थी तब बाबा ने अपने समर्थकों को बीजेपी को वोट देने के निर्देश दिए थे. वहीँ एक न्यूज़ चैनल को एक टेप मिला है जिसमे डेरा के एक अधिकारी अपने समर्थकों से कह रहे हैं कि - "बीजेपी की लोकल कमेटी को, लोकल एमएलए या एमपी या फिर किसी और से खट्टर (हरियाणा के सीएम) को कहलवा दो कि या तो फैसला हमारे हक में करवा दो, वर्ना आप जानो. आपको हमने ही बनवाया है.'

राम रहीम ने करवाया 126 करोड़ का नुकसान

राम-रहीम का करीबी, पंचकूला हिंसा का आरोपी गिरफ्तार

पंचकूला हिंसा: विरोध नहीं किया तो तय होंगे आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -