नेटफ्लिक्स पर दिखेगी 'शिवगामी' की कहानी
नेटफ्लिक्स पर दिखेगी 'शिवगामी' की कहानी
Share:

नेट फ्लिक्स पर वेब सीरीज़ का क्रेज़ काफी देखने को मिल रहा है. आज के युवा ऐसी ही सीरीज़ देखना पसंद कर रहे हैं जो उन्हें टीवी के बोरिंग शो से दूर रखती है. अभी हाल ही में सैफ अली खान का 'सेक्रेड गेम्स' आया था जिसमें राधिका आप्टे भी थी. सीरीज़ को काफी पसंद किया गया था जिसके दूसरे सीजन की तैयारी भी शुरू हो चुकी है. इसके बाद खबर आई है अब बॉलीवुड और टॉलीवूड की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' की वेब सीरीज़ बनने वाली है. तो आइये बता देते हैं किस पर बन रही है ये सीरीज.

स्विमिंग पूल के किनारे प्रिया प्रकाश ने दिखाई अपनी हॉटनेस

वैसे तो बाहुबली के सभी किरदार अपने आप में एक मिसाल रहे हैं लेकिन सुपरहिट किरदार 'शिवगामी' के किरदार को भी लोग भूल नहीं पाते. शिवगामी यानी राम्या जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीता. इन्हीं के किरदार पर अब वेब सीरीज बनने वाली है. इस सीरीज को नावेल The Rise of Sivagami के पर बनाई जा रही है. जैसा कि नाम से ही समझ आ रहा है कि इसमें शिवगामी के जीवन की लीला बताई जाएगी. साल 2015 में आई Baahubali: The Beginning और 2017 में आई Baahubali 2: The Conclusion ने देशभर में हंगामा मचा दिया है. इसी फिल्म में कई करोड़ों क्रॉस कर दिए थे.

Trailer : कुछ ही मिनट में देखिये भारत-चीन के युद्ध की झलक

फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली अार्का मीडिया वर्क्स और नेटफ्लिक्स के साथ मिले जिस पर उन्होंने इस सीरीज को बनाने की बात की. पहले भी इस बात की अफवाहें सामने आई थी लेकिन अब इसमें किन किरदारों को लिया जायेगा इसकी जानकारी फ़िलहाल नहीं है. तब तक आपको भी इंतज़ार करना होगा कि कब आएगी ये सीरीज.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इलाज की आखिरी स्टेज पर इरफ़ान खान, कहा- 'कुछ ही समय में मर जाऊंगा'

Trailer : 'गोल्ड' लाने के लिए एक बार फिर मेहनत करते दिखे अक्षय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -