बाहुबली को चुनौती देने आएगी ये मूवी, है उससे भी बड़े बजट की फिल्म
बाहुबली को चुनौती देने आएगी ये मूवी, है उससे भी बड़े बजट की फिल्म
Share:

बाहुबली और बाहुबली 2 आप सभी को याद ही होगी। ये दोनों ही मूवी सुपर डुपर हिट रहीं थी। इन दोनों मूवीज को दृश्को द्वारा काफी पसंद भी किया गया था। अब जल्द ही इन दोनों मूवीज को पीछे छोड़ने आ रहीं है फिल्म 'महावीर कर्ण' जी हाँ ये फिल्म आर.एस. विमन द्वारा डायरेक्ट की जाएगी। इस मूवी को बाहुबली से काफी आगे बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस मूवी का बजट 300 करोड़ रु. का होगा और इस मूवी की शूटिंग इस साल अक्टूबर में शुरू होगी। इसी के साथ ये भी कहा जा रहा है कि अगले साल इसे रिलीज करने की तैयारी है।

साउथ के सुपरस्टार विक्रम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः "सूर्यास्त होने के बाद सूर्योदय होता है. 'महावीर कर्ण' हिंदी मैगनम ओपस. एक्टर चियान विक्रम. डायरेक्टर आर.एस. विमल. प्रोड्यूसर यूनाइटेड फिल्म किंगडम, न्यूयॉर्क. महीवीर कर्ण." आप सभी को बता दें की इस मूवी में साउथ के सुपरस्टार विक्रम ही होंगे।

आपको ये भी बता दें की इस मूवी में दुनिया भर से बेस्ट टेक्निशियंस का इस्तेमाल होना है और ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये हिंदी में होगी। विक्रम को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है इन्हे आप सभी ने साउथ की मूवी सेतु में देखा ही होगा। इस मूवी का हिंदी रीमेक भी बना है जिसका नाम तेरे नाम है इस मूवी में आपने सलमान खान को देखा ही होगा।

इन सभी स्टार्स की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हो चुकी है शामिल

2018 में इस मूवी का शानदार पोस्टर हुआ रिलीज, देखिए और भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -