'बाहुबली 2' की देवसेना का सुन्दर लुक हुआ वायरल
'बाहुबली 2' की देवसेना का सुन्दर लुक हुआ वायरल
Share:

भारत और विदेश दोनों ही जगहों पर 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' के काफी चर्चे रहे और दोनों ही जगह फिल्म ने जमकर कमाई की. 'बाहुबली 2' को सबसे सक्सेसफुल फिल्म कहा जाता रहा है और फिल्म सबसे हिट रही भी है.

फिल्म के बाद लोग प्रभास यानी की बाहुबली के दीवाने हो गए और आज भी प्रभास सभी के प्रिय है वहीं फिल्म में देवसेना का किरदार निभाने वाली देवसेना तो वाकई में छा गयी. देवसेना उर्फ़ अनुष्का शेट्टी को लोगो ने सबसे ज्यादा पसंद किया और अनुष्का शेट्टी और प्रभास की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया.

'बाहुबली' को कई देशो में पसंद किया गया और आज भी लोग फिल्म को बार-बार देखना पसंद करते है. फिल्म की सफलता के बाद अब तक कोई ऐसी फिल्म नहीं बनी जिसने उसका रिकॉर्ड तोडा हो. फिल्म में बहुत ही संस्कारी लुक में नजर आई अनुष्का शेट्टी रियल लाइफ में बहुत ही ग्लैमरस और हॉट है और उनकी इन दिनों कई ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जो बहुत ही सेक्सी और हॉट है. इन तस्वीरों में अनुष्का बिकिनी में नजर आ रही है और उनकी बिकिनी तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. देवसेना उर्फ़ अनुष्का कई फिल्में कर चुकी है और उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड और सेक्सी सीन्स दिए है.

अनुष्का कई फिल्मों में इंटिमेट सीन्स कर चुकी हैं. अपने करियर की शुरुआत उन्होंने 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म सुपर से की थी और उसके बाद आप सभी ने उन्हें कई फिल्मों में देखा होगा. अनुष्का और प्रभास की जोड़ी को हर बार लोगों ने पसंद किया यहाँ तक कि दोनों की शादी की खबरें भी बहुत तेजी से वायरल हुई लेकिन दोनों शादी नहीं कर रहे हैं.

अनुष्का के लिए इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों के कई ऑफर्स आ रहे हैं लेकिन वह बॉलीवुड में एंट्री नहीं लेना चाहती. अनुष्का ने अब तक अपने जितने भी किरदार निभाए हैं सभी परफेक्ट रहे हैं फिर वो ग्लैमरस हो, संस्कारी हो या ट्रेडिशनल.

जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं नरेंद्र मोदी के हमशक्ल

जानिए साउथ अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी की जीवनशैली

यहां चल रही हैं इला पांडे की फिल्म 'राम कृष्ण बजरंगी' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -