बीएसएनएल ने लॉन्च किए नए प्रीपेड प्लान
बीएसएनएल ने लॉन्च किए नए प्रीपेड प्लान
Share:


जिओ और एयरटेल के साथ टेलिकॉम सेक्टर में बीएसएनएल भी प्रतिस्पर्धा का हिस्सा बने रहने के लिए अपने ग्राहक को लगातार नए डेटा प्लान उपलब्ध करवा रही है. बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए नए डेटा प्लान लॉन्च किये हैं. इन दोनों ही डेटा प्लान को बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किये है.       

बीएसएनएल ने अपने ये नए प्रीपेड प्लान 99 रुपये और 319 रुपये में लॉन्च किये है. रिपोर्ट्स के अनुसार 319 रुपये के प्लान पर 90 दिनों की वैधता मिलेगी. 319 रूपये वाले प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और फ्री रोमिंग की सुविधा उपलब्ध रहेगी. अगर कंपनी के 99 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 26 दिनों की वैधता के साथ वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ फ्री कॉलर ट्यून की सुविधा भी यूजर्स को मिलेगी. हालांकि बीएसएनएल ने इस प्लान को अभी दिल्ली और मुंबई सर्किल के उपलब्ध नहीं करवाया है.  

बीएसएनएल के इस प्लान की टक्कर एयरटेल और जियो के डेटा प्लान से रहेगी. एयरटेल अभी  93 रुपये के प्रीपेड प्लान के अंतर्गत यूजर्स को 1GB का 4G और 3G डाटा दे रहा है. एयरटेल के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी मिलती है

बंद हो रही है ये Wallet ऐप्प, डूब सकता है आपका पैसा

अब इस फीचर्स से वंचित रहेंगे आई फ़ोन यूजर्स

WhatsApp पर 2 नहीं इतने लोग एक साथ करेंगे वीडियो कॉल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -