बीएसएनएल 74 रूपए में दे रहा रोजाना 1GB डाटा
बीएसएनएल 74 रूपए में दे रहा रोजाना 1GB डाटा
Share:

नए साल के मौके पर देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनिया, अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए नए-नए रिचार्ज ऑफर्स ला रही है. देश की जियो, वोडाफोन, आइडिया व एयरटेल जैसी प्रमुख प्राइवेट कंपनियों के बाद अब सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल भी अपने उपभोगताओं के लिए बेहद ही किफायती रिचार्ज प्लान लेकर आयी है. BSNL ने मात्र 74 रुपये का नया प्लान पेश किया है. कंपनी अपने इस 74 रुपये वाले प्लान के तहत यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा और 100 मैसेज फ्री दे रही है.

बीएसएनएल के इस प्लान की वैलिडिटी 3 दिन की रखी गयी है. इस प्लान की ख़ास बात ये है कि इस रिचार्ज को कराने पर आपको 10 रुपये का टॉकटाइम भी दिया जा रहा है. कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि ये ऑफर 1 जनवरी तक कराए गए रिचार्ज पर ही दिया जाएगा. हालांकि इस प्लान के साथ कॉलिंग बेनिफिट ऑफर नहीं किये जा रहे है. लेकिन डाटा के लिहाज से ये प्लान काफी किफायती साबित होता है.

कंपनी के इस नए प्लान को एयरटेल के 93 रुपये वाले प्लान के मुकाबले में पेश किया गया है. एयरटेल अपने इस 93 वाले प्लान पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 1 जीबी डाटा दे रही है. साथ ही 100 मैसेज भी मुफ्त दिए जा रहे है. यरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 10 दिन की रखी गयी है.

 

अब देखा जा सकेगा सिरदर्द!

वॉट्सएप से मिलाया नेटफ्लिक्स ने हाथ

ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लांच हुआ InFocus Vision 3

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -