BOX OFFICE REVIEW : रेस 3 की शानदार भिड़ंत हो सकती है एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर से
BOX OFFICE REVIEW : रेस 3 की शानदार भिड़ंत हो सकती है एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर से
Share:

हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्मों में से एक है. विश्वभर में जबरदस्त कमाई का रिकॉर्ड कायम करने के बाद यह फिल्म लगातार ही नई ऊंचाइयों को छू रही है. भारत के अलावा चीन में 200 मिलियन डॉलर के साथ ओपनिंग लेने के साथ ही यह फिल्म ने अब भी टिकट खिड़कियों पर जमी हुई है. 

अपनी सीरीज़ की फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बनने के साथ ही इस फिल्म ने एशिया में फ़ास्ट एंड फ्यूरियस की कमाई के करीब आ रही है. ऐवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने वर्ल्डवाइड 1 बिलियन से ऊपर की कमाई कर ली है और इसके साथ ही भारत में अभी तक 222 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है. भारतीय दर्शकों में इस सुपरहीरो फिल्म की लोकप्रियता को देखकर यह कहा जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म 300 करोड़ की कमाई भी कर लेगी. 

अगर ऐसा होता है तो बॉक्स ऑफिस पर 15 जून को रिलीज़ होने वाली फिल्म रेस 3 को को इस फिल्म से कड़ा मुकाबला मिलने की संभावनाएं लगाई जा रही है. वैसे तो भारत में सलमान खान की फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है पर जिस तरह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है ऐसे में सलमान खान की एक्शन-  थ्रिलर दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाएगी, यह तो फिल्म रिलीज के साथ पता चलेगा. फिलहाल रेस 3 का क्रेज कुछ खास नहीं दिख रहा. बता दें कि 2018 में अब तक सिर्फ पद्मावत के 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. 

फिल्म मुल्क में ऋषि कपूर का यह लुक हुआ वायरल, कोर्ट रूम ड्रामा में दिखेंगे ऋषि

रेस 3 में अपने डायलॉग के लिए ट्रोल हो रही डेजी शाह को मिला सलमान का सहारा

जानिए अब तक कितना कमाने में कामयाब हुई 'राज़ी'

वीरे दी वेडिंग' का 'लाज शर्म' हुआ आउट, सास ने किया करीना का जीना हराम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -