BMW ने लॉन्च की दो नई बाइक्स
BMW ने लॉन्च की दो नई बाइक्स
Share:

भारत में ऑटोमोबाइल कम्पनियों का विस्तार काफी बढ़ता जा रहा है, विदेशी कम्पनियाँ ज्यादातर वाहन लांच कर रही है. इंडिया बाइक वीक 2017 के दौरान जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी BMW ने भी अपनी दो मोटरसाइकल लांच की है. शानदार फीचर्स वाली इन नई बाइक्स का नाम BMW K 1600 B और R nineT racer है, भारत में BMW की इंडियन पोर्टफोलियो में पहले से 11 बाइक्स है, जिसमे अब दो ओर बाइक्स शामिल हो गयी है. 

BMW K 1600 B - इस बाइक की भारत के एक्स-शोरूम पर कीमत 29 लाख रुपए है. कम्पनी ने इस बाइक में 1649cc का 6 सिलेंडर इंजन दिया है, जो 160Bhp का पावर और 175Nm का मैक्जिमम टॉर्क जनरेट करता है. बाइक में ट्रांसमिशन सिस्टम में क्विकशिफ्टर के साथ ही रिवर्स गियर दिए गए है. 6 स्पीड गियरबॉक्स को ट्रांसमिशन के लिए इंजन से जोड़ा गया है. यह बाइक एडवांस फीचर्स और शानदार लुक में तैयार की गयी है.

BMW R nineT racer - इस बाइक की भारत के एक्स-शोरूम पर कीमत 17.30 लाख रुपए है. BMW की इस बाइक में 1170cc का एयर कूल्ड ट्विन सिलेंडर इंजन है जो 110Bhp का पावर और 116Nm का टॉर्क देता है. बाइक के इंजन को 6 स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम से जोड़ा गया है. यह बाइक भी शानदार फीचर्स और नए लुक में बनाई गयी है. भारतीय बाजार में BMW R nineT racer को Triumph Thruxton R चुनौती देगी.

इस फोन की कीमत में आ सकती है बीएमडब्ल्यू कार

भारत आएंगे वोल्वो के नए मॉडल

मुकेश की रॉयल लाइफ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -