अगले साल तक लांच हो सकती है BMW की यह सुपर बाइक
अगले साल तक लांच हो सकती है BMW की यह सुपर बाइक
Share:

दिल्ली: वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ने अपनी F 850 GS एडवेंचर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने कि तैयारी में है, जो कि R 1200 GS एडवेंचर जैसी होगी. बता दें कि बीएमडब्ल्यू मोटोर्राड ने पहले ही अमेरिका के पर्यावरण संरक्षण संस्था में 2019 मॉडल के लिए BMW F 850 GS एडवेंचर को ट्रेडमार्क फाइल किया है.

बीएमडब्ल्यू कि इस बाइक में F 850 GS का इंजन होगा. यह इंजन 95bhp की पावर और 92Nm का टॉर्क जनरेट देता है. यह एडवेंचर मॉडल रेग्युलर मॉडल के मुकाबले थोड़ा चौड़ा और लंबा होगा, जिसका मतलब ज्यादा ट्रेवल सस्पेंशन भी हो सकता है. इस नई बाइक को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है. जानकारी के अनुसार माना जा रहा है कंपनी इसे अगले साल तक भारत में लॉन्च कर सकती है.

जानकारी के अनुसार नई F 850 GS एडवेंचर में हार्ड-कोर अतिरिक्त एक्विपमेंट जैसे  क्रैश प्रोटेक्शन, मजबूत बैश प्लेट, बड़ फ्यूल टैंक और बड़ी विंडस्क्रीन दी जाएगी. इसके साथ ही ऑक्जिलरी लाइट्स के साथ एल्यूमीनियम लगैज पैनियर्स भी दिए जा सकते है.  F 850 GS एडवेंचर का वजन स्टैंडर्ड 850 वेरिएंट के मुकाबले 15 किलोग्राम बढ़ाया जा सकता है. इस बाइक का वजन 244 किलोग्राम है.

फोर्ड इंडिया क्रॉस हैचबैक फ्रीस्टाइल की झलक

IPL 2018: इन बदलावों के साथ घर में करो या मारो का मुकाबला खेलने उतरेगी राजस्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -