BMW जल्द ही ला रही है नई SUV ऑडी Q5 से मुकाबला
BMW जल्द ही ला रही है नई SUV ऑडी Q5 से मुकाबला
Share:

दिल्ली: भारतीय कार बाजार में BMW की नई जनरेशन X3 M जल्द ही दस्तक देने वाली है. कंपनी इसे 2लीटर पेट्रोल और 3लीटर डीजल इंजन ऑप्शन में उतारेगी. X3 M को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. इंजन की बात करें तो इसमें 6सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है जो 450bhp की पावर जनरेट करेगा और 8 स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा. यह वही इंजन है M4 कूपे को पावर देता है.  इस इंजन में ऑल व्हीड ड्राइव का ऑप्शन भी मिल सकता है.

अगर अन्य खूबियों की बात करें तो इस गाड़ी में स्पोर्टी फ्रंट बंपर के साथ बड़ा एयर इनटेक्स दिया जाएगा जो इंजन को ठंडा रखने में मदद करेगा। इसके अलावा इसमें ज्यादा आक्रामक साइड स्कर्ट के साथ पेंटेड फेंडर फ्लेयर्स के साथ नया रियर बंपर और डिफ्यूजर कॉम्बिनेशन दिया जाएगा. इसके साथ ही इसमें नए 20 इंच के व्हील्स दिए जाएंगे. माना जा रहा है कंपनी इसमें X3 M वाला टेले M क्वाड पाइप एग्जॉस्ट सेटप भी लगा सकती है.

BMW की इस गाड़ी का मुकाबला ऑडी की  नई Q5 से बताया जा रहा है. Q5 की कीमत 53.25 लाख रुपये एक्स शोरूम है.  नई Q5 में 2.0 लीटर का डीजल इंजन लगा है, जो 190PS की पावर और 400Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 7स्पीड डुअल-क्लच गियरबॉक्स के साथ है. 0 से 100kmph की रफ्तार पकड़ने के लिए इसे 7.1 सेकेंड का समय लगता है. Q5 की टॉप स्पीड 218kmph है. बात माइलेज की करें तो नई Q5 एक लीटर में 17.01 km की माइलेज देती है.

2018 में लांच होंगी यह स्पोर्ट्स बाइक्स

इन बाइक्स को सभी ने भुला दिया

यामाहा की ये बाइक हुई 2.57 लाख रुपये तक सस्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -