बीजेपी ने  राहुल गाँधी की 65 हज़ार की जैकेट पर निशाना साधा
बीजेपी ने राहुल गाँधी की 65 हज़ार की जैकेट पर निशाना साधा
Share:

पुरानी कहावत कभी गाड़ी नाव पर तो कभी नाव गाडी पर चढ़ने की बात आपने सुनी ही होगी. वही बात आज फिर तब साबित हो गई जब मंगलवार को मेघालय दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शिलांग में एक आयोजन में करीब 65 हजार रुपये की जैकेट पहनी. इसके बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी हुए और ट्रोल भी.

उल्लेखनीय है कि राहुल गाँधी अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी की अच्छी पोशाखों पर तंज कसते हुए कई बार सूट-बूट वाली मोदी सरकार का ताना मार चुके हैं. 30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर शिलांग में 'सेलिब्रेशन ऑफ पीस' कार्यक्रम में राहुल गांधी महंगी वाली ब्लैक कलर की जैकेट पहनकर गए थे. इस जैकेट को लेकर बीजेपी की मेघालय यूनिट ने राहुल पर निशाना साधा.

बता दें कि बीजेपी की मेघालय यूनिट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया 'तो राहुल गांधी जी व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे. आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है. यही नहीं बीजेपी ने जैकेट की असली फोटो और उसकी कीमत भी पोस्ट की है.जिसमे कहा गया कि इस तरह का वन टू वन जैकेट ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रैंड बरबरी बनाती है. ब्लूमिंगडेल्स वेबसाइट के मुताबिक, इस जैकेट की कीमत 65145 रुपये है. हालाँकि दूसरी ओर दिल्ली-गुवाहाटी फ्लाइट में समान उठाने में सहयात्रियों की मदद करने पर सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की तारीफ भी हुई .

यह भी देखें

कर्नाटक में 10 फरवरी से राहुल गाँधी शुरू करेंगे प्रचार

मेघालय की बिसात पर राहुल की पहली चाल आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -