डाटा लीक मामले में विपक्ष ने कांग्रेस को घेरा
डाटा लीक मामले में विपक्ष ने कांग्रेस को घेरा
Share:

नई दिल्ली: फेसबुक डाटा लीक मामले में कांग्रेस का नाम आते ही विपक्ष ने कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है. देश के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने 'कैम्ब्रिज एनालिटिका' के पूर्व कर्मचारी क्रिस्टफर विली के खुलासे पर कांग्रेस को अपने निशाने पर लेते हुए कहा है कि राहुल गांधी और कांग्रेस की पोल खुल गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ऐसी कंपनी की मदद ली जो मतदाताओं को प्रभावित कर रही थी और इसके लिए अब कांग्रेस और राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए.

कानून मंत्री ने आरोप लगाया कि गुजरात के चुनावों में कांग्रेस के प्रचार पर इस कंपनी का असर दिखाई दे रहा था. रविशंकर प्रसाद के आरोपों के जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'ऐसी षड्यंत्रकारी कंपनी का कभी हमारे साथ सम्बन्ध नहीं रहा. हम कानून मंत्री को चुनौती देते हैं कि आप सबूतों के आधार पर एफआईआर दर्ज करवाइये. हम तीन दिन से करवाई की मांग कर रहे हैं, पर आप एफआईआर क्यों नहीं करते. इसलिए कि आपकी पोल खुल जाएगी.'

गौरतलब है कि मंगलवार को ‘कैम्ब्रिज एनालिटिका के कर्मचारी विसलब्लोअर क्र‍िस्टफर विली ने डाटा लीक मामले में बयान देकर सनसनी फैला दी थी. विली ने कहा था कि उन्होंने भारत में रहकर काफी काम किया और उनका यहां ऑफिस भी था. विली ने कहा था कि उनकी कंपनी के क्लाइंट्स में भारत कि राजनीतिक पार्टी कांग्रेस का नाम भी शामिल है और कंपनी ने कांग्रेस के साथ हर प्रोजेक्ट पर काम किया है. 

डाटा लीक मामले में बड़ा खुलासा, आया कांग्रेस का नाम

किसने कहा, राहुल का कुत्ता पीडी चलाता है उनका ट्विटर अकॉउंट

फेसबुक डेटा लीक: राहुल गांधी जी ये तो छोटा भीम भी जानता- स्मृति ईरानी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -