कर्नाटक बीजेपी का जेल भरो आंदोलन
कर्नाटक बीजेपी का जेल भरो आंदोलन
Share:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं को हिंदू उग्रवादी बताने वाले बयान पर बवाल बढ़ता जा रहा है. बीजेपी के संदीप पात्रा ने इस के लिए प्रेस वार्ता आयोजित कर कर्नाटक कांग्रेस पर हमला बोल दिया है. पात्रा ने कहा कि कांग्रसियों के हिन्दू विरोधी बयां कोई नई बात नहीं है और ये बयान कांग्रेस कि हिन्दुओ के प्रति नियत दिखा रहे है.

पात्रा ने कहा कि पहले भी कांग्रेस हिंदू आतंकवाद की बात कार चुकी है. कर्नाटक में इसे दोहराया जा रहा है. पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी जनेऊ पहनकर अस्थाई हिंदू बनने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस की सोच अब सामने आ रही है. पात्रा ने इस दौरान विकीलीक्स द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हिंदू टेरर वाले खुलासे का भी जिक्र किया.

गौरतलब है कि सिद्धारमैया ने कहा था कि बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल एक तरह के आतंकवादी हैं. जो भी समाज की शांति को भंग करते हैं उन्हें सरकार को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए. चाहे वो पीएफआई हो, एसडीपीआई हो या वीएचपी, आरएसएस. बाद में सिद्धारमैया ने कहा कि मेरा मतलब था कि बीजेपी और आरएसएस एक हिंदू उग्रवादी हैं. सिद्धारमैया के बयान को बीजेपी हाथो- हाथ केश करना चाहती है और इसके चलते बीजेपी कार्यकर्ता शुक्रवार को पूरे कर्नाटक में जेल भरो आंदोलन करेंगे.

सिद्धारमैया ने कहा बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल में हैं आतंकी

अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार को हिन्दू विरोधी बताया

राहुल के बयानों से तिलमिलाई बीजेपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -