नोटबंदी को लेकर BJP ने राहुल तो लताड़ा, जिनके पुरखों ने देश को लूटा वो ही उठा रहे नोटेबंदी पर सवाल

नोटबंदी को लेकर BJP ने राहुल तो लताड़ा, जिनके पुरखों ने देश को लूटा वो ही उठा रहे नोटेबंदी पर सवाल

नई दिल्ली। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे ही विभिन्न राजनितिक पार्टियों ने एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया है। इस वक्त जिन मुद्दों पर सबसे ज्यादा बयान बाजी हो रही है वो है नोटबंदी और राफेल डील मामला। इन मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर कई आरोप लगाए है और अब बीजेपी ने भी इसका मुँह तोड़ जवाब दिया है। 

'राफेल डील पर मोदी सरकार को चौतरफ़ा घेरेगी कांग्रेस

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर  राफेल डील और नोटबंदी को लेकर लगाए आरोपों का पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल किसी रट्टू तोते की बार-बार एक ही बात को दोहरा रहे है। जिन मुद्दों को लेकर वे केंद्र पर आरोप लगा रहे है उसकी पूरी जानकारी खुद उन्हें भी नहीं है। 

संबित पात्रा ने यह भी कहा  कि आज वही राहुल गांधी नोटबंदी पर सवाल उठा रहे हैं जिनके पुरखों और पार्टी ने देश से पैसा लूट-लूट कर जो रखा था। ऐसा  लगता है कि नोटबंदी के बाद भ्रष्टाचार पर रोक लगने से कांग्रेस बौखला गई है। कांग्रेस द्वारा अगस्ता वेस्टलैंड स्कैम से लेकर जीप स्कैम तक तमाम घोटालों से कमाए पैसे नोटबंदी के बाद कागज बन गए है। 

राफेल पर एक बार फिर राहुल ने साधा बीजेपी पर निशान

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह एक ट्वीट करते हुए राफेल डील और नोटेबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। इस ट्वीट में उन्होंने इस मुद्दे की जाँच संसद की समिति से करवाने की मांग की थी। इससे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी अपने ट्वीट में राहुल गांधी की राफेल मुद्दे को लेकर समझ पर सवाल उठाते हुए उनसे 15 सवाल पूछे थे। 

ख़बरें और भी 

राफेल डील मामला : अरुण जेटली का राहुल को जवाब, अधूरी जानकारी होना ज्यादा खतरनाक

राफेल डील मामला : राहुल गांधी ने अरुण जेटली को दिया 24 घंटे का यह चैलेंज

राफेल डील : अम्बानी ने ठोका 5000 करोड़ का मानहानि मुक़दमा

?