बीजेपी के
बीजेपी के "शत्रु'' ने किया रेणुका का समर्थन
Share:

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी और मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है शॉट गन सिन्हा अब बीजेपी और मोदी पर वार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते. अब सिन्हा राज्यसभा में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी और उस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान वाले मामले में कूद पड़े है. बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट पर रेणुका समर्थन किया है.

उन्होंने कहा कि रेणुका, आप हंसो, हम आपसे प्यार करते हैं और आपको शुभकामनाएं देते हैं, शत्रुघ्न ने कहा कि आप चिंता मत करो, बस खुश रहो, उन्हें रोने और चिल्लाने दो, धीरे-धीरे चीजें स्थिर हो जाएंगी, जो लोग महिला सशक्तिकरण और हंसी का विरोध करते हैं, वे जल्द ही पिघल जाएंगे और हम सब आखिर में हंसेंगे, शत्रुघ्न ने कहा कि नारी शक्ति अमर रहे, जय हिंद.

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा अब खुले तौर पर बीजेपी से बगावत कर चुके है और आये दिन उनके तल्ख़ बयान बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ आते रहते है. ट्विटर और कई राजनीतिक मंचो पर सिन्हा खुद बगावत को स्वीकार करते हुए बीजेपी पर बरसते रहते है. अपने एक बयान में सिन्हा ने बगावत और बागी शब्दों वाले बीजेपी के बयान का जवाब देते हुए कहा था कि अगर सच बोलना बगावत है तो हम बागी है.

यशवंत बोले बीजेपी नहीं छोडूंगा

व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है -शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी के मंत्री ने 'शत्रु' से कहा पार्टी को तलाक दे दो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -