पानी के दाम में हुई बढ़ोतरी का बीजेपी कर रही है विरोध
पानी के दाम में हुई बढ़ोतरी का बीजेपी कर रही है विरोध
Share:

चुनाव में पानी को मुद्दा बनाकर दिल्ली की सत्ता में काबिज हुई आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली वासियों को झटका देते हुए. पानी के दामों में बढ़ोत्तरी की है जिसका विरोध होना शुरू हो गया है वहीँ बीजेपी ने इस बढ़ोत्तरी का विरोध करते हुए ये निर्णय वापस लेने की मांग की है  बताया जा रहा है कि जल बोर्ड ने  पानी के दामों में की गई 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है जो की बहुत ज्यादा है .

इस बढ़ोत्तरी को लेकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि दिल्ली जल बोर्ड ने पानी की दरों में जो 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है उससे अरविंद केजरीवाल की सरकार का असली चेहरा जनता के सामने आ गया है. सीलिंग समेत दिल्लीवासियों की कई अन्य समस्याओं को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल से मिलने पहुंचे मनोज ने मांग की है कि वह दिल्ली सरकार से इस बढ़ोतरी को वापस लेने के लिए कहे.

साथ ही तिवारी का कहना था कि इस बढ़ोतरी से दिल्ली की जनता पर करीब 500 से 600 करोड़ रुपये का अतिरिक्त भार पड़ेगा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने सत्ता में आते ही 20 हजार लीटर पानी फ्री देने की घोषणा की थी और दावा किया था की इसका लाभ 20 लाख उपभोक्ताओं को मिलेगा, पर सच्चाई यह है कि 2 लाख उपभोक्ताओं को भी फ्री पानी नहीं मिल रहा है. 

पेट्रोल पम्प पर खड़े युवक को ट्रक ने कुचला...

संघ के बैकग्राउंड से है जयराम

CM शिवराज परिवार संग खाने की फोटो हो रही है ट्रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -