आतंकवादियों से बात करने के मूड में नहीं बीजेपी
आतंकवादियों से बात करने के मूड में नहीं बीजेपी
Share:

नई दिल्ली : जब से अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमला हुआ है तब से बीजेपी का यह इरादा और मजबूत हुआ है कि जम्मू और कश्मीर में फिलहाल आतंकियों से कोई बातचीत नहीं करनी चाहिए और पार्टी आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई को और आगे बढ़ाने के पक्ष में है.

इस बारे में बीजेपी के विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने का आतंकियों ने जो दुस्साहस दिखाया है, इससे उनके इरादों का पता चल गया है और इसका सख्ती से जवाब दिया जाना चाहिए . पार्टी यह महसूस कर रही है कि जो विपक्षी नेता आतंकियों से बातचीत की मांग कर रहे हैं, उन्हें शायद जम्मू-कश्मीर के जमीनी हालात पूरी तरह पता नहीं है.

पार्टी यह जानती है कि विपक्ष और अलगाववादी नेता चाहते हैं कि किसी तरह इस मुद्दे पर केंद्र की कमजोरी सामने लाकर प्रदेश में सत्ताधारी बीजेपी-पीडीपी गठबंधन की कमजोर नस दबाई जाए.क्योंकि अलगाववाद को लेकर दोनों की राय अलग-अलग है.

बता दें कि बीजेपी के लिए यह समय किसी भी हाल में बातचीत के लिए उपयुक्त नहीं है. ऐसे समय में जब कि प्रदेश सरकार घुसपैठियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है, NIA, ED और IT जैसी केंद्रीय एजेंसियां हुर्रियत नेताओं की फंडिंग की जांच में जुटी हुई हैं, ऐसे में अलगाववादियों से बातचीत उचित नहीं है.जबकि विपक्ष का  सुझाव  है कि सख्त कार्रवाई के बीच राजनीतिक वार्ता की संभावनाओं को खारिज नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन बीजेपी फिलहाल सख्त लाइन पर ही चलने के मूड पर नजर आ रही है

यह भी देखें

राजौरी सेक्टर में पाक की फायरिंग से एक जवान शहीद

मेहबूबा बोलीं कश्मीर की लड़ाई जीतने में पूरा देश साथ दे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -