बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज से शुरू
बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज से शुरू
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक आज से शुरू हो गई. इसमें पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मिशन 2019 की रणनीति पर चिंतन करेगी. कल 25 सितंबर को बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का खास संबोधन होगा. इसके अलावा इस बैठक में दो प्रस्ताव पेश किये जाने की सम्भावना है.

बता दें कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की इस दो दिवसीय बैठक में 24 सितंबर को पदाधिकारी मंथन करेंगे. सभी सांसदों, सभी विधायकों, पार्षदों और प्रदेश इकाइयों के अध्यक्षों समेत 2000 नेताओं के शामिल होने की सम्भावना है. बीजेपी सूत्रों की मानें तो इस बैठक में दो प्रस्ताव पेश होंगे जिनमें एक राजनीतिक और एक आर्थिक होगा. राजनीतिक प्रस्ताव में रोहिंग्या मुसलमानों के मुद्दे को शामिल किया जा सकता है. जबकि आर्थिक प्रस्ताव में जीएसटी से आए आर्थिक बदलाव और नोटबंदी के कारण बदली परिस्थितियों का उल्लेख हो सकता है.

इस बारे में दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी के लिए सभी 19 विभागों के कार्यो का विभाजन किया गया है. पिछले एक साल में बीजेपी ने एक प्रयोग करते हुए पार्टी के विस्तार के लिए पूर्णकालिक सदस्यों को खास जिम्मेदारी सौंपी है. पहली बार संघ से प्रेरणा लेकर बीजेपी के पूर्णकालिक सदस्यों की अवधारणा को पार्टी के भीतर भी लागू किया गया है.

यह भी देखें

बीजेपी विधायक की इंसानियत, घायल को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचाया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे के खिलाफ 40 गवाह तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -