बीजेपी विधायक का निधन
बीजेपी विधायक का निधन
Share:

देहरादून : भाजपा विधायक मगनलाल शाह का रविवार रात करीब 10:25 बजे 55 वर्ष की आयु में निधन हो गया. सीएम ने विधायक शाह के निधन पर गहरा शोक जताते हुए होली मिलन के सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विधायक शाह के निधन को अपूर्णीय क्षति बताया है, साथ ही परिजनों को परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य प्रदान करने की कामना की. मगनलाल शाह चमोली जिले की थराली विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक थे. मगनलाल शाह इससे पहले भी एक बार पिंडर सीट से विधायक रह चुके हैं.

19 फरवरी को अचानक तबियत के खराब हो जाने पर परिजन उन्हें लेकर जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल पहुंचे तो जांच में पता चला की उनके फेफड़ों में इंफेक्शन है इलाज के दौरान ही उनकी तबियत और बिगड़ गई और डाक्टरों के अनुसार उन्हें निमोनिया के साथ फेफड़ों में संक्रमण बढ़ गया था. रविवार रात उन्होंने अंतिम सांस ली.

डॉक्टर्स के हिसाब से भाजपा विधायक मगनलाल शाह का इन्फेक्शन हद से ज्यादा बढ़ गया था और इलाज के बावजूद भी कम नहीं हुआ, हर संभव प्रयास किये जाने के बाद निमोनिया की चपेट में आने से उनके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बुरी तरह प्रभावित हो चुकी थी.  

भाजपा विधायक जांच के घेरे में

उत्तराखंड सरकार ने चाय नाश्ते पर किया इतना खर्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -