"आप" से मिलने पर अपने नाराज, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शत्रुघ्न सिन्हा को दिखाए काले झंडे

नई दिल्ली।  बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा को आम आदमी पार्टी (AAP) के एक कार्यक्रम में शामिल होना बहुत महंगा पड़ गया है। उनके इस कदम से उनकी ही पार्टी के नेता उनसे खफा हो गए है। 

मॉब लिंचिंग की घटनाएं राष्ट्रीय हित के लिए ख़तरा : मनमोहन सिंह

दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा शाहदरा जिला मजिस्ट्रेट ऑफिस द्वारा आयोजित कौशल विकास कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी की उपलब्धियों की तारीफ कर दी जो बीजेपी कार्यकर्ताओं को नागवार गुजरी। अपने संबोधन के दौरान सिन्हा ने दिल्ली के उत्तर-पूर्व संसदीय क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दिलीप पांडेय की तारीफ करते हुए कहा था कि पांडे बहुत अच्छे व्यक्ति हैं और मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। हम उन्हें शुभकामनाएं देते है और आप सभी भी अनुरोध करते है कि उन्हें आशीर्वाद दें ताकि वह खुश रहें और दिल्ली को भी खुश रख सकें।

जर्मनी में राहुल का खुलासा, क्यों मिले थे मोदी से गले

हालाँकि इस मामले में शत्रुघ्न सिन्हा ने  अपनी सफाई देते हुए कहा उन्होंने कोई गलती नहीं की है और उन्होंने सिर्फ अच्छे कामों की तारीफ ही की है। उन्होंने कहा कि "उन्हें साफ़ और स्पस्ट बात करने में जरा भी संकोच नहीं है. केजरीवाल स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम किया है और इसलिए हमने उनकी तारीफ की थी". 

ख़बरें और भी  

मोदी के इस मंत्री की मुरीद हुई सोनिया गाँधी

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर SC सख्त, ममता सरकार से जवाब माँगा

10 साल बाद कश्मीर को मिला नया राज्यपाल, सात अन्य राज्यों के राज्यपाल बदले

?