बीजेपी नेता बच्चो को कुचल रहे है, सरकार छाती ठोक रही है- तेजस्वी
बीजेपी नेता बच्चो को कुचल रहे है, सरकार छाती ठोक रही है- तेजस्वी
Share:

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री नीतीश सरकार की खिचाई का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते और हर बार अपने ट्वीट और भाषणों के जरिये सरकार की खिचाई करते रहते है. पटना में गश्‍त के दौरान एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर अपराधी फरार हो गए. गुरुवार देर शाम पटना के कंकड़बाग में क्विक मोबाइल के दो जवान अमरेश और अरुण गश्‍त कर रहे थे. सी दौरान पंचशिव मंदिर के पीछे से दो अपराधी गुजरे. जवानों ने उन्‍हें रोका तो उन्‍होंने फायरिंग कर दी जिस पर कानून व्यवस्था कुछ न कर सकी.

 इसको लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर व्‍यंग्‍य किया है, तेजस्‍वी ने ट्वीट किया है कि बिहार में अपराधी पुलिस को गोली मार कर फरार हो जाते हैं, फिर भी कानून के नाम की छाती पीटी जा रही है. तेजस्‍वी ने लिखा, 'बिहार में अपराधी पुलिस को ही गोली मार फरार हो गए। फिर भी छाती पीटेंगे कि कानून का राज है.' बिहार में सत्‍ताधारी भाजपा पर तंज कसते हुए लिखा कि इनका नेता 10 बच्चों को कुचल कर मार देता है, फिर भी पकड़ा नहीं जाता, सरेंडर करता है.

तेजस्वी आये दिन अपने ट्वीट और बयानों के जरिये बीजेपी के नेताओ, पीएम मोदी और नीतीश सरकार के कृकलापो की निंदा करते रहते है.

लालू को एक और झटका

पूर्व मंत्री सरकारी बंगले 15 दिन में खाली करें - पटना हाई कोर्ट

सामने आया मांझी के एनडीए छोड़ने का कारण

आखिर क्यों? तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीर हो रही है वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -