भाजपाई दंगाई फैला रहे है हिंसा: तेजस्वी यादव
भाजपाई दंगाई फैला रहे है हिंसा: तेजस्वी यादव
Share:

अब एक बार फिर लालू प्रसाद यादव के बेटे  तेजस्वी यादव ने भागलपुर में हो रहे दंगों को लेकर एक बार फिर नितीश कुमार और भाजपा पर निशाना साधा है, तेजस्वी ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि " बिहार में भाजपाई दंगाईयों द्वारा दंगा-फ़साद फैलाने की साजिश रची जा रही है. नीतीश कुमार हाथ पर हाथ रखे उन्हें प्रोत्साहित कर रहे है."

बता दें कि भागलपुर इलाका केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का है. चौबे के बेटे अरिजीत चौबे की अगुवाई में भाजपा, आरएसएस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का एक जुलूस निकला था. अधिकारी ने जानकारी दी कि नए विक्रम संवत वर्ष की पूर्वसंध्या पर निकाले गए इस जुलूस की शुरुआत बुधनाथ मंदिर से हुई और पूरे शहर से होते हुए यह नाथनगर पहुंचा.

धार्मिक जुलूस में गाना बजाना चल रहा था जिसके भड़काऊ बोल पर वहां के लोगों को आपत्ति हुई, इसके बाद दोनों गुटों में कहासुनी हुई, फिर बात कहासुनी से बढ़कर पथराव तक आ पहुंची. देखते ही देखते मामले ने हिंसक रूप ले लिया और पूरा इलाका तनावग्रस्त हो गया. एसएसपी ने पुष्टि की है कि मामूली विवाद के बाद बाद दो अलग-अलग समुदायों के स्थानीय लोगों के बीच झगड़ा हो गया, गोलियां चली, पथराव हुए और दुकानों एवं वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया.

भाजपा ने मतपत्रों से चुनाव कराने के दिए संकेत

मोदी ने मोदी को करोड़ों देकर भगाया: राहुल गाँधी

पाकिस्तान में पोलियो टीम पर आतंकियों ने बरसाई गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -