कांग्रेस भाजपा के साथ-साथ अब भारत का भी विरोध करने लगी है : बीजेपी
कांग्रेस भाजपा के साथ-साथ अब भारत का भी विरोध करने लगी है : बीजेपी
Share:

नई दिल्ली। देश के अधिकतर राज्यों में लोकसभा चुनाव बेहद नजदीक आ रहे है। इस बात को मद्देनजर रखते हुए देश की तमाम राजनैतिक पार्टियों के छोटे बड़े सभी नेताओं के अपनी कमर कस ली है। इसके तहत कई नेताओं ने भी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना भी तेज कर दिया है। इसी कड़ी में अब भाजपा ने हाल ही में कांग्रेस पर एक बड़ा आरोप लगते हुए उसे देश विरोधी बताया है। 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

दरअसल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से कांग्रेस को लेकर बात करते हुए कहा है कि कांग्रेस भाजपा का विरोध करते-करते अब भारत का भी विरोध करने लगी है। उन्होंने कांग्रेस पर भारत का विरोध करने में पाकिस्तान का साथ देने का आरोप भी लगाया है। सुधांशु त्रिवेदी ने  कई तरह के उद्धरण देकर यह बताने की कोशिश की है कि कांग्रेस और पाकिस्तान में जुगलबंदी है।

भारत को बांग्लादेश पर आक्रमण कर देना चाहिए : सुब्रमण्यम स्वामी


सुधांशु त्रिवेदी ने अपनी बात को साबित करने के लिए संयुक्त राष्ट्र की बैठक वाले मामले का उदहारण देते हुए कहा है कि संयुक्त राष्ट्र की हालिया बैठक में जब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को कठघरे में खड़ा कर उसे बुरी तरह लताड़ा था तो कांग्रेस नेता शशि थरूर पाकिस्तान के बचाव में उतर कर विदेश मंत्री पर ही ऊँगली उठा दी थी। 

ख़बरें और भी 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

राजस्थान चुनाव : बीजेपी की राह में बाधा बन सकते हैं ये बागी नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -