अमित शाह का जयपुर दौरा क्या है माजरा

अमित शाह का जयपुर दौरा क्या है माजरा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जयपुर रैली के बाद अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी जयपुर की यात्रा को जाने वाले हैं. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के जयपुर दौरे के दौरान होने वाले कार्यक्रम तय कर दिए गए हैं, अमित शाह 21 जुलाई को जयपुर पहुंचकर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद उसी दिन वापस दिल्ली लौट जाएंगे. पार्टी के कार्यक्रमों के अलावा जयपुर में शाह एक निजी समारोह में भी शिरकत करेंगे. 

भाजपा के सूत्रों द्वारा बताया गया है कि शाह 21 जुलाई को दोपहर 12 बजे विशेष विमान से जयपुर पहुंचेंगे उसके बाद 1 बजे अमित शाह तोतूका भवन सभागार में पहुंचेंगे, यहां अमित शाह प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम के बाद वे तोतूका भवन में ही भाजपा नेताओं की बैठक लेंगे. यहाँ शाह भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, सांसदों और विधायकों से अलग-अलग तीन बैठकों में चर्चा करेंगे और  उन्हें चुनावी मंत्र देंगे.

इसके अलावा शाह ने सोशल मीडिया द्वारा भी विपक्ष को घेरने का मन बना लिया है, इसके लिए उनके निर्देशन में 8000 युवाओं की टीम काम करेगी, जो सोशल मीडिया द्वारा भाजपा के कार्यों का बखान करेगी. साथ ही भाजपा प्रचारक भी गाँव-गाँव जाकर अपनी पार्टी के लिए वोट एकत्रित करेंगे. अब देखना ये है कि भाजपा की यह नीति वसुंधरा राजे के खिलाफ कितनी कारगर साबित होती है. 

यह भी देखें:- 

नारियल फेंककर फ़से ज्योतिरादित्य

कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी पर राहुल का जवाब

जेल से नवाज़ की अपील - मेरी पत्नी बीमार है दुआ करें

 

 

?