बीजेपी सांसद ने बताया राहुल को अपरिपक्व
बीजेपी सांसद ने बताया राहुल को अपरिपक्व
Share:

नादौन: सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता हताशा में हैं तथा हताशा की स्थिति में वे गैर-जरूरी मुद्दों को उछालकर हंसी के पात्र बन रहे हैं, उन्होंने कहा कि पकौड़े बेचकर रोजी-रोटी कमाना शर्म की बात नहीं है परंतु कांग्रेस के नेता इस पर बयानबाजी करके देश के लाखों ऐसे लोगों का अपमान कर रहे हैं, जोकि इस व्यवसाय से जुड़े हुए हैं. जापान से भारत की राफेल डील पर राहुल गांधी अपरिपक्व राजनीति का परिचय दे रहे हैं, देश की सुरक्षा में कई जानकारियां सार्वजनिक करना देशहित में नहीं होता है परंतु राहुल गांधी को देश की सुरक्षा का ख्याल नहीं है.

अमतर मैदान पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार का अब तक का कार्यकाल भ्रष्टाचार से मुक्त तथा देश को सम्मान देने वाला रहा है, कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को प्रधानमंत्री की लोकप्रियता रास नहीं आ रही है, जिसके चलते अब कांग्रेस नेता ओछी राजनीति पर उतर आए हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अर्थव्यवस्था को मजबूती देने वाला बजट कांग्रेस को रास नहीं आ रहा है तथा कई नेता तो नासमझी में ही बयानबाजी कर रहे हैं. सांसद अनुराग ठाकुर राजनीती के अलावा खेलो की दुनिया में भी बराबर का दखल रखते है, वे BCCI के अध्यक्ष भी रह चुके है.

मोदी को किसने कहा चाय-पकोड़े वाला ?

प्रधानमंत्री 'रियर व्यू मिरर' देख कर देश चला रहे हैं - राहुल गाँधी

बीजेपी और मोदी के खिलाफ सोनिया का गुरुमंत्र

राहुल गाँधी ने मोदी को बताया पुराने ज़माने का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -