बीजेपी सांसद का मोदी पर तंज ‘हमारे चौकीदार ए वतन’
बीजेपी सांसद का मोदी पर तंज ‘हमारे चौकीदार ए वतन’
Share:

पटना: भाजपा और पीएम मोदी से पूरी तरह खुली बगावत के चलते सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नरेंद्र मोदी पर फिर हमला किया है, शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि फेल होने वाले छात्र ‘हमारे चौकीदार ए वतन’ की तरह पूर्ववर्ती सरकारों पर आरोप लगाकर तनावमुक्त हो सकते हैं. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को एक सभा के दौरान चौकीदार बता चुके है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी पर परीक्षा के पूर्व तनाव मुक्त रहने के तरीको पर तंज कसते हुए उक्त बात कही. पटना साहिब से सांसद सिन्हा ने ट्वीट किया कि प्रिय श्रीमान बोर्ड परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आपके दो घंटे के संबोधन में, जिसे सुनने को उन्हें विवश किया गया, आपने वही चीजें कहीं जो मैंने पूर्व में पटना में मगध महिला कॉलेज में कही थीं.

सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री यह कहकर मेरी बात से लगभग सहमत नजर आए कि छात्रों को सबसे पहली जो योग्यता हासिल करनी चाहिए, वह आत्मविश्वास है जिसका परिणाम प्रतिबद्धता, समर्पण, लगाव और जुनून के रूप में निकलेगा. सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि फेल होने वाले छात्र पूर्ववर्ती सरकारों पर आरोप लगाकर तनावमुक्त हो सकते हैं, जैसा कि ‘हमारे चौकीदार ए वतन संसद में किसी भी समय करते हैं,’

बीजेपी के "शत्रु'' ने किया रेणुका का समर्थन

व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है -शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी के मंत्री ने 'शत्रु' से कहा पार्टी को तलाक दे दो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -