बीजेपी विधायक की वसुंधरा के खिलाफ बग़ावत
बीजेपी विधायक की वसुंधरा के खिलाफ बग़ावत
Share:

जयपुर : राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ आखिर भाजपा के ही संगनेर से विधायक घनश्याम तिवारी ने बग़ावत बिगुल फूंक दिया . तिवारी ने पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को एक लम्बी चिट्ठी लिखकर वसुंधरा राजे के सारे कारनामों का जिक्र करते हुए पार्टी से मांग की है कि चुनाव से पहले उन्हें हटाना पार्टी और राज्य के हित में होगा.

उल्लेखनीय है कि भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर संगनेर से विधायक घनश्याम तिवारी ने पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को एक चिट्ठी लिखकर वसुंधरा राजे पर आरोप लगाया कि वे अपने निजी फायदों के लिए राजनीतिक सत्ता का गलत इस्तेमाल कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने चिट्ठी में स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से सभी जाति और समुदाय के लोग नाराज हैं इनमें जयपुर, बीकानेर, बाड़मेर, कोटा, उदयपुर, अलवर, अजमेर, सीकर और अन्य जिलों के लोग काफी नाराज हैं.

बता दें कि विधायक घनश्याम तिवारी ने मीडिया से मुखातिब होकर वसुंधरा राजे पर यह गंभीर आरोप लगाया कि वे राज्य सरकार का एक समूह है जो कि धमकी देकर पैसा वसूलता है. पार्टी प्रमुख राज्य की सारी स्थितियों से वाकिफ हैं, फिर भी मुख्यमंत्री के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.पार्टी स्थापना दिवस पर अपनी भावनाओं को इसीलिए व्यक्त किया है.तिवारी ने मुख्यमंत्री को बर्खास्त करने की मांग के साथ ही कहा कि वे वसुंधरा राजे के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ेंगे.

यह भी देखें

हार और भीतरघात के खिलाफ वसुंधरा का वर्चस्व

आम चुनावों को लेकर वसुंधरा राजे अभी से हुई गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -