राम कदम को कोई भी पार्टी टिकेट न दे- उद्धव ठाकरे

Sep 06 2018 04:18 PM
राम कदम को कोई भी पार्टी टिकेट न दे- उद्धव ठाकरे

पुणे: शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के विधायक राम कदम के 'लड़कियों से सम्बंधित' विवादित बयान के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि कदम को किसी भी पार्टी द्वारा चुनाव लड़ने का टिकट नहीं दिया जाना चाहिए. यहीं नहीं ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री  देवेंद्र फडणवीस  से भी भाजपा विधायक कदम के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है. 

भारत ने ब्रिटेन से दुश्मनी लेकर चागोस द्वीप पर मॉरिशस का समर्थन किया

राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक समीक्षा बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए उद्धव ने कहा, "मुझे आश्चर्य है कि बीजेपी ने कदम और दूसरे कार्यकर्ताओं को 'बेटी भगाओ' कार्यक्रम दे रखा है." उन्होंने कहा कि उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए जो हमारी मां और बहनों का अपमान करते हैं, उसे किसी भी पार्टी द्वारा टिकट नहीं दिया जाना चाहिए."

2990 करोड़ में बनी लौह पुरुष की विश्व की सबसे ऊंची इमारत, चीन दे रहा आखिरी रूप

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राम कदम ने हाल ही में एक कार्यक्रम में युवा लड़कों से कहा था कि अगर आपको कोई लड़की पसंद है और अगर वो आपके प्रस्ताव को  ठुकराती है तो मुझे बताओ, मैं उस लड़की का अपहरण कर उसे आपके हवाले कर दूंगा. बीजेपी  विधायक राम कदम ने यह बाते सोमवार की रात मुंबई के घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित हुए एक ‘दही हांडी’ कार्यक्रम के दौरान कही थी. जिसके बाद इसपर काफी बवाल मचा है. 

खबरें और भी:-​

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर हुई बढ़ोतरी

समलैंगिकता पर आज होगा ऐतिहासिक फैसला

बुसान फिल्मोत्सव में मनोज बाजपेयी की इस फिल्म का होगा प्रीमियर

?