बीजेपी विधायक से बहस के बाद टोल प्लाज़ा खाली
बीजेपी विधायक से बहस के बाद टोल प्लाज़ा खाली
Share:

गाज़ियाबाद: गाज़ियाबाद में एक टोल प्लाज़ा पर कथित रूप से अवैध तरीके से टोल वसूली के मामले में भाजपा विधायक से कर्मचारियों की बहस हुई.जिसके बाद टोल प्लाजा के कर्मचारी वहां से भाग गए और कई घंटे तक बूथ खाली रहा.

विधायक दलबीर सिंह ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को दोपहर बाद जब वह टोल बूथ पहुंचे तब वहाँ गाड़ियों की लंबी लाइन लगी थी. इस पर उन्होंने कर्मचारियों से देरी का कारण पूछा.सिंह ने टोल पर मौजूद कर्मचारियों से कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि वे लोग टोल जमा करने के लिए अधिकृत नहीं हैं और उनकी मियाद काफी समय पहले खत्म हो चुकी है. साथ ही लोगों से लिया जा रहा टोल अवैध है.

विधायक ने आगे बताया कि इस पर बहस बढ़ गई,पर मेरी पहचान जानने के बाद वे वहाँ से फरार हो गए जिससे संदेह और बढ़ गया. इसलिए मैंने जिलाधीश ऋतु माहेश्वरी को घटना के बारे में अवगत कराया और मामले की जाँच का अनुरोध किया. उन्होंने जाँच का आश्वासन दिया है.

बहरहाल, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) ने बयान दिया है कि संबंधित एजेंसी टोल जमा करने के लिए अधिकृत है.पूरे घटनाक्रम के दौरान  गाज़ियाबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर स्थित डासना का बूथ खाली रहा और कई वाहन बिना टोल चुकाए ही वहां से आते-जाते रहे.

भाजपा सांसद ने गांधी और नेहरू को कहा कचरा

CBI के स्पेशल डायरेक्टर बने राकेश अस्थाना

अब पेट्रोल पंप पर सेवाए ना मिलने पर रद्द होगा लाइसेंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -