बलात्कार के आरोप में खुद की तुलना राम से करते योगी के विधायक
बलात्कार के आरोप में खुद की तुलना राम से करते योगी के विधायक
Share:

देश की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी आज कल चर्चा में है, सामूहिक दुष्कर्म के आरोपों से घिरे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने बलात्कार के मामले में खुद की तुलना अब श्री राम से कर दी है, उनके अनुसार भगवान राम पर भी आरोप लगे थे. बीजेपी के नेताओं के ऐसे मामलों में आज कल भगवान का उपयोग बड़े ही चतुर ढंग से होने लगा है. 

दुष्कर्म के आरोपों से घिरे उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सोमवार शाम शास्त्री भवन पहुंचे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर अपनी सफाई दी. चर्चा थी कि उन्हें मुख्यमंत्री ने तलब किया है, लेकिन विधायक ने इससे इन्कार कर दिया. कहा कि वह किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं. साथ ही योगी के सचिवालय से बाहर आते समय भी लग रहा था जैसे योगी ने अपने विधायक को माफ़ कर दिया है. 

उन्नाव के बांगरमऊ विधानसभा से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एक किशोरी ने कल लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के बाहर परिवार संग आत्मदाह का प्रयास किया. परिवार का आरोप है कि शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. बता दें इससे पहले भी मध्यप्रदेश में भाजपा के बड़े नेता के ऊपर एसिड अटैक से पीड़ित लड़की से दुष्कर्म का केस चल रहा है. आगे देखते है योगी को जनता प्यारी है या अपने नापाक नेता जिनके मामले आजकल योगी कोर्ट से रफा दफा करा रहे है.

यूपी मे गैंगरेप पीड़िता ने बीजेपी विधायक को लेकर किये ये खुलासें

20 फ़ीट नीचे खाई में महिला की लाश मिलने से मचा हड़कंप

रेप के आरोपी की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -