मीटू मामले में फंसे राहुल जौहरी पर लगे आरोपों की होगी जांच
मीटू मामले में फंसे राहुल जौहरी पर लगे आरोपों की होगी जांच
Share:

नईदिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले दिनों राहुल को बीसीसीआई की सभी बैठकों से भी बाहर रखा गया और उनके स्थान पर अन्य अधिकारी को बैठक में शामिल किया गया था। साथ ही बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच के लिए सीओए ने गुरुवार को तीन सदस्यीय पैनल गठित की जो इस मामले में जांच करेगी। 

जेवलिन थ्रो में करियर बनाना चाहता था ये भारतीय तेज़ गेंदबाज़

हालांकि समिति द्वारा गठित की गई टीम का चेयरमैन विनोद राय विरोध कर रहे हैं वे चाहते हैं कि जौहरी को बर्खास्त किया जाए और इसकी मांग उनके सीओए सदस्य ने भी की ​है। जानकारी के अनुसार बता दें कि विनोद राय की अध्यक्षता वाली सीओए की सदस्य और पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान डायना इडुल्जी ने कहा कि जौहरी ने कारण बताओ नोटिस जारी होने के बाद अपना जवाब भेज दिया है। बता दें कि राहुल जौहरी मीटू कैंपेन के चलते यौन उत्पीड़न मामले में फंसे हैं और फिलहाल उन्हें बीसीसीआई से अलग कर दिया गया है।

मात्र 11 परियों में 1046 रन, अमला को पछाड़ कोहली बने नंबर वन 

गौरतलब है कि इस मामले में सीओए ने गंभीरता दिखाते हुए जांच कमेटी का गठन किया है जो इस पूरे मामले में जांच के बाद अपनी रिपोर्ट तैयार करेगी। इसके अलावा सीओए ने जो तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है उसमें इलाहाबाद हाई कोर्ट के पूर्व जज राकेश शर्मा, दिल्ली महिला आयोग की पूर्व चेयरपर्सन बरखा सिंह और सीबीआई के पूर्व डायरेक्टर पीसी शर्मा शामिल हैं और इस समिति का चेयरमैन जस्टिस शर्मा को बनाया गया है।

खबरें और भी 

आईपीएल 2019 मे करोड़ों के खिलाड़ी हो सकते हैं तूफानी कैरेबियन बल्लेबाज़ 'शिमरॉन हेटमेयर'

एमसीसी वर्ल्ड क्रिकेट कमिटी में शामिल हुए 'फिरकी के जादूगर' शेन वार्न

INDvsWI: रोमांचक मोड़ लेकर आखरी गेंद पर टाई हुआ मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -