500वे टेस्ट के भव्य जश्न में BCCI ने अजहरुद्दीन को इनवाइट नही किया
500वे टेस्ट के भव्य जश्न में BCCI ने अजहरुद्दीन को इनवाइट नही किया
Share:

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के बीच 22 सितंबर को खेला जाने वाला मैच भारत का 500वां टेस्ट होगा। इस एतिहासिक टेस्ट के लिए BCCI ने जश्न की तैयारी भी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस जश्न में तमाम दिग्गजों को इन्वाइट किया जा रहा है। पर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन को शामिल होने पर सस्पेंस बना हुआ है।

BCCI ने 500वें टेस्ट के मौके पर टीम के सारे पूर्व कप्तानों को बुलाने का फैसला लिया है। कानपुर में इस मौके पर पूर्व क्रिकेटर्स का सम्मान भी होगा। मैच के लिए खासतौर पर डेडीकेटेड क्वाइन टॉस के लिए तैयार किया गया है। इस मौके पर पूर्व कप्तान और बाकि क्रिकेटर्स के लिए शानदार डिनर भी होगा। जश्न के लिए मोहम्मद अजहरुद्दीन को अबतक इन्वाइट नहीं किया गया है।

बता दें कि 2000 में मैच फिक्सिंग में नाम आने के बाद से अजहर पर लाइफ टाइम बैन है। कोर्ट ने भले ही अजहर को बरी कर दिया है, पर BCCI ने अब तक माफी नहीं दी है। BCCI उन्हें अपने किसी इवेंट में नहीं बुलाता BCCI के राजीव शुक्ला ने कहा कि हम इस मौके को यादगार बनाने के लिए पूर्व कप्तानों को सम्मानित करेंगे। हालांकि उन्होंने अजहरुद्दीन को लेकर कुछ भी नहीं कहा। इस मौके पर 500th Test लिखी 2000 टी-शर्ट गरीब बच्चों को बांटेगा, जो मैदान पर मौजूद रहेंगे।

दहिया और भंडानी बनना चाहते है टीम इंडिया के चयनकर्ता

जब फिजियोथेरेपिस्ट ने सचिन को कहा पागल

ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी स्टार्क की सर्जरी सफल

मुरलीधरन बोले- बहुत चालू है कुंबले, कुछ भी कर सकते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -